माँ की ममता शर्मसार: तांत्रिक शक्ति पाने के लिए मां ने ही करवा दी अपने दो बच्चों की हत्या, यह है पूरा मामला

माँ की ममता शर्मसार: तांत्रिक शक्ति पाने के लिए मां ने ही करवा दी अपने दो बच्चों की हत्या, यह है पूरा मामला

प्रेषित समय :15:48:40 PM / Sat, Mar 25th, 2023

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपने 10 साल के बेटे और 6 साल की बेटी की हत्या करवा दी, ताकि वह तांत्रिक शक्ति हासिल कर सके. महिला को यह वहम हो गया था कि वह अपने बच्चों की बलि देकर भविष्य में होने वाली घटनाओं को जानने की शक्ति हासिल कर लेगी. मामले में मेरठ पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी और पड़ोसियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपी महिला का नाम निशा है. 20 साल पहले उसकी शादी शाहिद से हुई थी. अभी शाहिद एक जूते की दुकान में काम करता है. निशा के निवर्तमान पार्षद सऊद फैजी से भी अवैध संबंध थे. निशा, उसके प्रेमी और अन्य ने मिलकर बेटे मेराब (10 साल) और बेटी कोनेन (6 साल) की हत्या कर दी.

सभी ने मिलकर पहले तो दोनों बच्चों को हाथ-पैर बांधकर बिस्तर रखने की पेटी में डाल दिया. बच्चों की मौत नहीं हुई, तो उन्हें जहर के इंजेक्शन लगाए गए. बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटे को मारने के लिए पड़ोसियों ने उसके हाथ-पैर बांधे और प्रेमी सऊद फैजी ने गला दबाया. दोनों की मौत होने के बाद 2 किलोमीटर दूर नाले में शव फेंक दिए.

ऐसे हुआ खुलासा

बुधवार शाम को पुलिस को शिकायत मिली थी कि निशा के दोनों बच्चे लापता हैं. तलाशी शुरू हुई. निशा के फोन खंगाला गया तो पता चला कि वह सऊद फैजी से लगातार संपर्क में रहती थी. पुलिस ने सऊद फैजी से पूछताछ की तो पता चला कि वह फरार है. निशा से सख्ती की गई तो उसने सब कुछ उजागर कर दिया. इस बीच, सऊद फैजी ने भी सरेंडर कर दिया और पूरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

निशा के बारे में पता चला है कि पहले भी उसके दिन बच्चों की असमय मौत हुई थी. अब पता लगाया जा रहा है कि कहीं निशा ने ही तो उन्हें मौत के घाट नहीं उतारा? निशा के पति की इनकम केवल 15 हजार रुपए महीना थी, लेकिन उसके दोनों बच्चे शहर के महंगे स्कूल में पढ़ते थे. आरोप है कि निशा ने पैसे दोगुने करने के नाम पर कई लोगों को ठगा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

Leave a Reply