ऑनलाइन कोर्ट में अर्धनग्न कपड़े पहनकर पहुंची जज, सजा सुनाने से पहले ही हुई सस्पेंड

ऑनलाइन कोर्ट में अर्धनग्न कपड़े पहनकर पहुंची जज, सजा सुनाने से पहले ही हुई सस्पेंड

प्रेषित समय :09:14:06 AM / Sat, Mar 25th, 2023

दुनिया में हर पद की अपनी गरिमा होती है. अगर वो अपने पोस्ट के हिसाब से जिम्मेदारी नहीं दिखाता है, तो उसके साथ ही साथ उसके पोस्ट की भी बेइज्जती हो जाती है. बात अगर कोर्ट के जज की करें, तो ये पद वाकई काफी गंभीर और जिम्मेदारी भरा है. लेकिन कोलंबिया में रहने वाली एक महिला जज ने शायद अपनी पोस्ट की गंभीरता को नहीं समझा और वर्चुअल कोर्ट में ऐसा काम कर बैठी कि उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया गया.

विवियन पोलानिया नाम की इस जज को चार महीने पहले सस्पेंड कर दिया गया था. विवियन ने अपनी एक वर्चुअल हियरिंग में अर्धनग्न कपड़े पहनकर अपीयरेंस दी थी. उस समय वो अपने बेड पर लेटी थी और अंडरवियर पहन रखा था. इस दौरान विवियन सिगरेट पीती भी नजर आई थी. जैसे ही उसकी ये हरकत बाहर आई, तत्काल प्रभाव से विवियन को सस्पेंड कर दिया गया था. उसे तीन महीने बिना सैलरी के छुट्टी दे दी गई थी. हालांकि उसे फरवरी में ही कोर्ट वापस लौटना था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. अब जाकर विवियन ने इन चार महीनों का दर्द बयान किया है.

अब ड्यूटी को हुई तैयार
फरवरी में कोर्ट ना आने के बाद लोगों को लगा था कि विवियन शायद अब कभी कोर्ट नहीं लौटेगी. लेकिन हाल ही में उसने अपना आधिकारिक रोब पहनकर इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली. इसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अब ड्यूटी पर लौटने के लिए तैयार है. कैप्शन में विवियन ने लिखा- ऑफिशियली बैक.

इस पोस्ट में विवियन ने अपना दर्द बयान किया है. उसने लिखा कि पिछले चार महीने काफी मुश्किल थे. मैं अपने हेल्थ से जूझ रही थी, दिमाग की शांति ढूंढ रही थी. यहां तक कि जीने की इच्छा भी खत्म हो गई थी. लेकिन मेरे चाहने वालों ने मेरी हिम्मत बनाए रखी. उनकी वजह ही मैं ये रोब पहन पा रही हूं. इस पोस्ट के बाद उसके कई फैंस ने इसपर कमेंट किया. अभी तक इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर मेन्टल हेल्थ को लेकर भी कई कमेंट्स आए. अब देखना है कि विवियन कोर्ट में अगली सुनवाई कब करती है?
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply