मोदी के खिलाफ पोस्टरबाजी के बाद अब केजरीवाल हटाओ के पोस्टर्स लगे, सीएम बोले- किसी को गिरफ्तार मत करना

मोदी के खिलाफ पोस्टरबाजी के बाद अब केजरीवाल हटाओ के पोस्टर्स लगे, सीएम बोले- किसी को गिरफ्तार मत करना

प्रेषित समय :15:36:31 PM / Thu, Mar 23rd, 2023

नई दिल्ली. दिल्ली में पोस्टर वॉर छिड़ गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने के दो दिन बाद दिल्ली में जगह-जगह दीवारों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इन पर केजरीवाल को दिल्ली से हटाने के नारे लिखे हैं. पोस्टर्स पर केजरीवाल ने कहा है कि मुझे इनसे कोई परेशानी नहीं है. किसी को गिरफ्तार न किया जाए.
दिल्ली में दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगे थे. इन पर लिखा था- मोदी हटाओ, देश बचाओ. जैसे ही इन पोस्टर्स के लगे होने की जानकारी सामने आई, पुलिस ने 36 एफआईआर दर्ज कीं. प्रिंटिंग प्रेस के दो मालिकों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया. आम आदमी पार्टी के बाहर एक वैन से 10 हजार पोस्टर्स भी जब्त किए थे.

पोस्टर्स पर लिखा है भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का नाम

इन पोस्टर्स में लिखा है- बेईमान, रिश्वतखोर, तानाशाह अरविंद केजरीवाल को हटाओ, दिल्ली को बचाओ. इन पोस्टर्स के नीचे भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का नाम भी लिखा है. उन्होंने एक ट्वीट में ये पोस्टर शेयर करके बताया कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले, बस घोटाले, स्कूल घोटाले में रिश्वत ली.
सिरसा ने कहा कि लोकसभा की टिकट बेचनी हो, राज्यसभा की टिकट बेचनी हो, अरविंद केजरीवाल ने सब किया है. वह कट्टर बेईमान आदमी है. जब आदमी सच बोलता है तो अपना नाम छुपाने की जरूरत नहीं पड़ती है. इसलिए मैंने आज दिल्ली के अंदर पोस्टर लगवाए हैं और उनमें नीचे अपना नाम लिखवाया है.

केजरीवाल ने कहा- लोकतंत्र में सबको पोस्टर लगाने का अधिकार

इस पर केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने ये पोस्टर देख लिए हैं और उन्हें इनसे कोई परेशानी नहीं है. लोकतंत्र में हर व्यक्ति को ऐसे पोस्टर लगाने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि मोदी जी को अपने खिलाफ लगे पोस्टरों से क्यों परेशानी हुई. केजरीवाल ने आगे कहा कि प्रिंटिंग प्रेस के मालिक समेत पोस्टर लगाने वाले 6 गरीब लोगों को क्यों गिरफ्तार किया गया. इससे पता चलता है कि पीएम कितना डरे हुए हैं. क्या फर्क पड़ गया अगर चार लोगों ने आपके खिलाफ पोस्टर लगा दिए. ये अच्छा नहीं लगता कि इतने ताकतवर प्रधानमंत्री ने ऐसे मुद्दे से डील क्यों किया.

हैदराबाद में लगे थे बाय-बाय मोदी के पोस्टर्स

के. कविता की ईडी पूछताछ को लेकर करीब 12 दिन पहले हैदराबाद में भाजपा पर निशाना साधते हुए पोस्टर लगाए गए थे. इन पोस्टर में दिखाया गया कि हिमंत बिस्वा सरमा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नारायण राणे और शुभेंदु अधिकारी समेत कई नेता जो पहले दूसरी पार्टियों में थे, वे रेड के बाद भाजपा में शामिल हो गए. अब उन्हें कोई जांच एजेंसी परेशान नहीं करती. वहीं कविता सीबीआई और ईडी की रेड के बाद भी नहीं बदलीं. पोस्टर में कविता के लिए लिखा है कि सच्चे रंग कभी हल्के नहीं पड़ते. पोस्टर में सबसे नीचे बाय-बाय मोदी लिखा गया है.

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में पुलिस ने 36 एफआईआर दर्ज की हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक 100 में से बाकी एफआईआर दूसरे पोस्टर्स को लेकर दर्ज की गई थीं. सभी केस प्रिंटिंग प्रेस एक्ट और प्रॉपर्टी डिफेसमेंट एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के ऑफिस से निकलते हुए एक वैन से भी पोस्टर जब्त किए गए. इस केस में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, छह लोग गिरफ्तार

केंद्र सरकार ने दिल्ली के बजट को दी मंजूरी, CM केजरीवाल ने PM मोदी से किया था अनुरोध

आज पेश नहीं होगा दिल्ली सरकार का बजट, आप ने लगाया केंद्र से अनुमति नहीं मिलने का आरोप

राहुल गांधी दिल्ली पुलिस से मिले, सूचना साझा करने का दिया भरोसा, समय मांगा

CRIME- दिल्ली पुलिस ने हथियारों का जखीरा किया बरामद, गैंगस्टर्स को MP से डिलीवरी देने पहुंचे थे सप्लायर्स

दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र शुरू: एलजी वीके सक्सेना ने की केजरीवाल सरकार की तारीफ

Leave a Reply