उर्फी जावेद ने दिखाया अब नया अवतार, कीवी से ढका बदन

उर्फी जावेद ने दिखाया अब नया अवतार, कीवी से ढका बदन

प्रेषित समय :09:03:59 AM / Thu, Mar 23rd, 2023

उर्फी जावदे अपने अतरंगी फैशन के लिए अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले दिनों उर्फी कई वजहों से चर्चा में रहीं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरनेशनल मैग्जीन के कवर के लिए पोज दिए. इस कवर फोटो के लिए उन्होंने इंडस्ट्री के जाने-माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइन पहने थे. इसके बाद वह अबू जानी संदीप खोसला की पार्टी में भी नजर आईं. अब उर्फी एक बार फिर अपने अतरंगी फैशन के लिए चर्चा में हैं.

कभी सेफ्टी पिन तो कभी स्टोन के कपड़े बनाकर पहन चुकीं उर्फी जावेद ने अब जो पहना है उसे देखकर कोई भी अपना माथा पकड़ ले. सोशल मीडिया सेंसेशन अपने अतरंगी फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं, लेकिन कभी उन्हें कपड़े रिपीट करते नहीं देखा गया. उर्फी ने इस बार अपना बिलकुल ही नया अवतार दिखाया है.

उर्फी ने इस बार ऐसी चीज के कपड़े डिजाइन किए हैं, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. वॉच से बनी स्कर्ट और मोबाइल से बदन ढककर बवाल मचाने वाली उर्फी जावेद ने इस बार कीवी से अपना शरीर ढका है और अपने इस ड्रेस के लिए वह खूब चर्चा भी बटोर रही हैं. उर्फी ने कीवी का ब्रालेट टॉप बनाकर सभी को हैरान कर दिया है. यूजर भी एक्ट्रेस को उनके फैशन सेंस से हैरान नजर आ रहे हैं. हैरानी करने वाली बात तो ये है कि उर्फी ने जिस कीवी से अपना शरीर ढंका है, उसी को खाती भी नजर आ रही हैं. जहां कुछ उर्फी के इस लुक के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. उर्फी जावेद के अजब-गजब फैशन सेंस के लिए यूजर उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुबई में अतरंगी कपड़े पहनना उर्फी जावेद को पड़ा भारी, पुलिस कर रही पूछताछ

उर्फी जावेद ने कॉपी किया ‘किम कार्दशियन’ का स्टाइल

उर्फी जावेद ने ड्रेसिंग बैंडेज से बनाया ट्रांसपेरेंट ड्रेस

ट्रांसपेरेंट कपड़ों में उर्फी जावेद ने मचाई सनसनी

Leave a Reply