तापसी पन्नू ने डीप नेक ड्रेस के बीच में पहना मां लक्ष्मी वाला हार

तापसी पन्नू ने डीप नेक ड्रेस के बीच में पहना मां लक्ष्मी वाला हार

प्रेषित समय :08:52:06 AM / Thu, Mar 23rd, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वह अपने बोल्ड बयानों से भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हालांकि इस बार अदाकारा पर नेटिजन्स हिंदू भावनाओं को आहत करने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं. नेटिंजस तासपी की एक फोटो पर कमेंट कर उन्हें काफी बुरा भला कह रहे हैं.

दरअसलतापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो ‘लक्मे फैशन वीक’ इवेंट के दौरान की है. इन फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, “यह लाल रंग मुझे कब छोड़ेगा.” यहां तक सब ठीक है लेकिन नेटिजंस की नजर जैसे ही तापसी के गले के हार पर वह ट्रोल होने लगीं. दरअसल, इस फोटो में तापसी लाल रंग की डीप नेक ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी का नेकलेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. बोल्ड और हाई डीप नेक ड्रेस के बीच में लटका हुआ मां लक्ष्मी का हार देख यूजर्स उन पर भड़क गए. यूजर्स तापसी पर हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं.

तापसी के पोस्ट पर यूजर ने लिखा कि हिन्दू धर्म को अपमानित करने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए. एक अन्य यूजर ने ये क्या बकवास है, ऐसे कपड़े पहनकर रिलेशनल जूलरी में भगवान को इनवॉल्व करना ठीक नहीं है. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ऐसी अश्लील ड्रेस पर मां लक्ष्मी के फोटो लगी ज्वैलरी पहना उनका अपमान है.’ चौथे ने लिखा, शर्म आनी चाहिए तापसी. बता दें कि पिछले हफ्ते हुए लैक्मे फैशन वीक में तापसी तीसरे दिन शामिल हुई थीं. वह फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह की शो स्टॉपर बनी थीं. यूं तो तापसी ने अपने लुक से सबके होश उड़ा दिए लेकिन उनका लुक वायरल होते ही वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सस्पेंस में बांधे रखती है तापसी पन्नू- ब्लर

तापसी पन्नू-अनुराग कश्यप ने की फिल्म 'दोबारा' को बायकॉट करने की अपील

इवेंट में लेट पहुंचीं तापसी पन्नू तो फोटोग्राफर्स से हुई जोरदार बहस

डंकी की शूटिंग के लिए तापसी पन्नू संग लंदन-यूरोप जाएंगे शाहरुख खान

तापसी पन्नू ने किया 'शाबाश मिट्ठू' के बजट का खुलासा

Leave a Reply