चार हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है सैमसंग गैलेक्सी M04

चार हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है सैमसंग गैलेक्सी M04

प्रेषित समय :10:56:05 AM / Wed, Mar 22nd, 2023

अमेज़न पर सैमसंग, रियलमी, वनप्लस के धांसू फोन पर बड़ी छूट दी जा रही है, और ऐसे में अगर आप कोई ऐसा ऑफर तलाश कर रहे हैं, जिसमें आप भारी बचत कर सकें, और ज़बरदस्त फोन भी घर ला सकें तो आपके लिए सैमसंग फोन पर अच्छा ऑप्शन मिल रहा है.

दरअसल अमेज़न पर सैमसंग गैलेक्सी M04 को अच्छे डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. सेल में इस फोन को 11,999 रुपये के बजाए सिर्फ 7,499 रुपये में घर लाया जा सकता है. यानी कि इसपर 4,500 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 7,100 रुपये की छूट दी जा रही है. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 8 जीबी तक एक्सपैंडेबल RAM है.

सैमसंग गैलेक्सी M04 में 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है. प्रोसेसर के तौर पर इस एंट्री लेवल फोन में ग्राहकों को मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर मिलता है जिसे IMG PowerVR GE8320 GPU, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन की रैम को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 8 जीबी रैम तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे के तौर सैमसंग गैलेक्सी M04 फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मौजूद है. वहीं सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल दिया गया है.

सैमसंग के इस फोन को दो साल के एंड्रॉयड अपडेट देने का वादा कर रही है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. सैमसंग का ये फोन एंड्रॉयड 12 को आउट ऑफ द बॉक्स ओपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply