CG News: सड़क दुर्घटना में CAF के दो जवानों की मौत, 1 गंभीर, बीमार जवान को अस्पताल ले जाते वक्त हुआ घटना

CG News: सड़क दुर्घटना में CAF के दो जवानों की मौत, 1 गंभीर, बीमार जवान को अस्पताल ले जाते वक्त हुआ घटना

प्रेषित समय :15:21:36 PM / Wed, Mar 22nd, 2023

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर के बास्तानार ब्लाक के किलेपाल के तुरंगुर के मुख्य मार्ग पर पिकअप ने बाइक सवार जवानों को टक्कर मार दी. इस घटना में दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक जवान मनमोहन लाल कुर्रें (30) जिला शक्ति और गणेश राम आंचला (40) राजनांदगांव के निवासी है. जबकि तीसरा जवान मुकेश गौर घायल है, जो छत्तीसगढ़ के बालोद के रहने वाले हैं.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों जवानों में एक की तबीयत खराब थी, जिसके इलाज के लिए जवान अस्पताल जाने के लिए बास्तानार कैंप से किलेपाल की ओर बाइक से जा रहे थे. इस दौरान जगदलपुर की ओर से आ रहे एक पिकअप ने किलेपाल तुरंगुर जोड़ान क्रमांक-3 के पास विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार जवानों को जोरदार टक्कर मार दिया. इस हादसे में बाइक चला रहे मनमोहन लाल कुर्रें की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो अन्य जवान गणेश राम आंचला और मुकेश गौर बुरी तरह घायल हो गए.

इलाज के दौरान घायल दूसरे जवान ने दम तोड़ा

इस घटना में घायल दोनों जवानों को 108 की मदद से किलेपाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डिमरापाल मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान गणेश राम आंचला ने दम तोड़ दिया. वहीं अन्य एक घायल मुकेश गौर की गंभीर बनी हुई है. जवान की हालत नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे फोर्स के ही हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर किया गया है. चिकित्सकों की माने तो जवान को सिर पर गहरी चोट आई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के प्राचार्य का ऐलान: 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाले विद्यार्थियों को करायेंगे हवाई यात्रा

छत्तीसगढ़: महासमुंद में ईंट भट्ठे में काम कर रहे पांच मजदूरों की दम घुटने से मौत

छत्तीसगढ़ में तीन महिलाओं सहित सात नक्सलियों ने किया पुलिस के सामने आत्मसमर्पण

छत्तीसगढ़ में पति ने किया पत्नी का मर्डर, शव के टुकड़े कर पानी की टंकी में छिपाया

सीएम बघेल का बड़ा ऐलान: छत्तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं को दो साल तक मिलेंगे ढाई हजार रुपये

Leave a Reply