हरियाणा के रेवाड़ी में जिंदा जले 3 बच्चे, मां-बाप गंभीर, सभी के पैर रस्सी से बंधे थे, मचा हड़कम्प

हरियाणा के रेवाड़ी में जिंदा जले 3 बच्चे, मां-बाप गंभीर, सभी के पैर रस्सी से बंधे थे, मचा हड़कम्प

प्रेषित समय :16:38:07 PM / Sun, Mar 19th, 2023

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में रविवार को एक ही परिवार के 3 मासूम बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता बुरी तरह झुलसे हुए है. बताया जा रहा है कि घर के मुखिया ने घरेलू कलह के चलते ये कदम उठाया. पड़ोसी जब उन्हें बचाने पहुंचे तो पांचों के आपस में रस्सी से पैर बंधे हुए थे. कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. गंभीर रूप से घायल दंपती को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव गढ़ी बोलनी निवासी लक्ष्मण एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. शनिवार को किसी बात को लेकर परिवार में ही उसके झगड़ा हुआ था. रात में परिवार के सभी सदस्य घर में सोए हुए थे. बताया जा रहा है कि रात करीब 1 बजे घर के अंदर से जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी. पड़ोसी जितेंद्र और उसका भाई घर पहुंचे तो खिड़की (रोशनदान) उखड़ा हुआ था, जबकि छत का कुछ हिस्सा भी धमाके से टूटा हुआ था.

सभी के पैर रस्सी से बंधे मिले

धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी जितेन्द्र और अन्य लोग जब लक्ष्मण के घर पहुंचे तो रसोई में रखे दोनों सिलेंडर लीक मिले. इतना ही नहीं, चूल्हा भी खुला हुआ था. कमरे में धुआं भरा हुआ था. अंदर जाकर जब बेसुध पड़े परिवार के एक सदस्य को निकालने की कोशिश की तो उसके साथ अन्य भी बाहर की तरफ खिंचने लगे. पड़ोसियों ने जब पांचों को बाहर निकाला तो सभी के पैर रस्सी से बंधे हुए थे. इसके बाद उन्हें फोरन रात में ही पहले ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया.

3 बच्चों ने तोड़ा दम

पांचों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया, जहां बेटी अनीषा (16), निशा (14) व बेटे हितेश (12) ने दम तोड़ दिया, जबकि लक्ष्मण (34) व उसकी पत्नी रेखा (31) की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि घर में जहरीले पदार्थ के कुछ खाली पाउच भी मिले है, जिससे अंदेशा ये भी लगाया जा रहा है कि उन्होंने पहले जहरीला पदार्थ खाया हो. कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा-कर्नाटक में इन्फ्लूएंजा H3N2 से संक्रमित दो मरीजों की मौत, डॉक्टरों ने जारी किया अलर्ट

हरियाणा में भीषण सड़क हादसा: ट्रक और बस की टक्कर में आठ लोगों की मौत

हरियाणा के गोरखपुर में स्थापित किया जाएगा उत्तर भारत का पहला परमाणु संयंत्र: डॉ जितेंद्र सिंह

हरियाणा : घसोला गांव की झुग्गियों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

हरियाणा के करनाल में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही गांव के चार युवकों की मौत

Leave a Reply