आगमी चुनाव राज्य की नहीं बल्कि राष्ट्र के स्वाभिमान की लड़ाई: स्मृति ईरानी

आगमी चुनाव राज्य की नहीं बल्कि राष्ट्र के स्वाभिमान की लड़ाई: स्मृति ईरानी

प्रेषित समय :11:35:16 AM / Fri, Mar 17th, 2023

कर्नाटक विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पूरा जोर लगा रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कर्नाटक के हुबली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ने कहा- “राहुल गांधी विदेशी धरती पर कह रहे हैं कि आओ और हमारी मातृभूमि पर हस्तक्षेप करो। आज बीजेपी का हर कार्यकर्ता संकल्प ले कि हमारी मातृभूमि का अपमान करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता को इस क्षेत्र से बिल्कुल भी समर्थन नहीं मिलेगा।”

उन्होंने कहा- “एक तरफ हमारे पीएम हैं और दूसरी तरफ गांधी परिवार का वो शख्स है जिसे अमेठी की जनता ने हरा दिया है। उन्होंने विदेशी धरती पर देश को बदनाम किया। आज बीजेपी संकल्प लेती है कि हमारी मातृभूमि का अपमान करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता को इस क्षेत्र से एक भी वोट नहीं मिलेगा।" स्मृति ईरानी ने अपने संबोधन में कहा- "आगमी चुनाव राज्य की नहीं बल्कि राष्ट्र के स्वाभिमान की लड़ाई है। एक तरफ हम हैं, जो हमारी मातृभूमि को मां मानकर उसे नमन करते हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस के वो नेता हैं, जो निर्लज्जता का उदाहरण देकर विदेशी ताकतों से कहते हैं कि आओ, देश पर धावा बोलो।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि "अगर आज मेरी आवाज कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता तक पहुंच रही है तो मैं उनसे कहना चाहती हूं कि अगर स्वाभिमान है, इस मिट्टी से प्यार है, तो राहुल गांधी का विरोध करें क्योंकि यह भूमि सिर्फ मिट्टी का टुकड़ा नहीं, यह वंदन, अभिनंदन की भूमि है। इसकी नदी-नदी हमारे लिए गंगा है और हर कंकड़-कंकड़ हमारे लिए शंकर है। मरेंगे तो भारत मां के लिए और जिएंगे तो भारत मां के लिए।" स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि 'राहुल गांधी कान खोलकर सुन लें, मरने के बाद भी गंगाजल में तैरती हमारी अस्थियों में अगर कान लगाकर सुनेंगे तो एक ही आवाज आएगी- भारत माता की जय'।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply