धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में उतरी महाराष्ट्र कांग्रेस: शिंदे सरकार से की मांग, न दें कार्यक्रम की अनुमति

धीरेंद्र शास्त्री के विरोध में उतरी महाराष्ट्र कांग्रेस: शिंदे सरकार से की मांग, न दें कार्यक्रम की अनुमति

प्रेषित समय :14:14:22 PM / Fri, Mar 17th, 2023

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंबई में होने वाले बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम का विरोध करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने सरकार को चि_ी लिखी है . नाना पटोले ने अपनी चिट्ठी में मांग की है कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री का यह कार्यक्रम आयोजित नहीं होना चाहिए. गौरतलब है कि एमपी के बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इस समय काफी समय से चर्चा में हैं. वह देश भर के शहरों में सत्संग कार्यक्रम कर रहे हैं. वह भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए अभियान भी चला रहे हैं. इस सत्संग के अगले क्रम में 18-19 मार्च को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कार्यक्रम मुंबई में होने वाला है. कांग्रेस ने इस कार्यक्रम का विरोध करने का फैसला किया है.

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के महाराष्ट्र में होने वाले सत्संग कार्यक्रम के खिलाफ महाराष्ट्र कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. महाराष्ट्र प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के इस आयोजन के खिलाफ डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को खत लिखा है. इसमें उन्होंने कहा है कि मुंबई से सटे मीरा-भायंदर इलाके में बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए. गौरतलब है कि 18 व 19 मार्च को बाबा बागेश्वर धाम का दो दिवसीय कार्यक्रम होने जा रहा है. कांग्रेस ने कहा है कि सरकार को इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं देनी चाहिए.

नाना पटोले ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को लिखे अपने खत में कहा कि महाराष्ट्र प्रगतिशील विचारों वाला राज्य है. ऐसे राज्य में अंधविश्वास फैलाने वाले और संत तुकाराम महाराज का अपमान करने वाले बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए. अगर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम की अनुमति दी जाती है तो जनता को गुमराह कर उनकी भावनाओं और आस्था के साथ खिलवाड़ किया जाएगा. पटोले ने कहा कि मेरा अनुरोध है कि ऐसे कार्यक्रमों की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बागेश्वर धाम में बच्ची की मौत: मानव अधिकार आयोग ने डीएम-एसपी से तलब की रिपोर्ट

बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के भाई पर एफआईआर दर्ज, कट्टे से हवाई फायर किए, मारपीट की, दहशत में लौट गई बारात

बागेश्वर धाम में महिला की मौत, पंडाल में लगी लाइन में खड़े-खड़े अचानक गिरी

जबलपुर पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री यदि धर्मगुरु है तो देश में चल रही समस्याओं का हल करे

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को पुलिस ने दी क्लीन चिट, अंधविश्वास फैलाने का कोई सबूत नहीं मिला

Leave a Reply