Jabalpur: कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर महिला के साथ रेप, अब वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा छात्र..!

Jabalpur: कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर महिला के साथ रेप, अब वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा छात्र..!

प्रेषित समय :20:12:00 PM / Tue, Mar 14th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित लार्डगंज क्षेत्र में महिला के साथ रेप का  सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर छात्र अपनी परिचित  महिला को झांसे में लेकर अपने दोस्त के घर ले गया. जहां पर कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर पिला दिया. महिला जब बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप कर अश£ील वीडियो बना लिया. छात्र द्वारा उक्त वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर छात्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार लार्डगंज क्षेत्र में रहने वाली महिला उम्र 35 वर्ष के पड़ोस में रहने वाला युवक 26 वर्ष बीकाम का छात्र है. पड़ोस में रहने के कारण दोनों के बीच बातचीत होती रही. बातचीत के दौरान एक दिन छात्र ने महिला मोटर साइकल से शहर घूमने की बात कही. महिला ने इस सहजभाव में लिया और उसके साथ घूमने के लिए चली गई. छात्र घुमाने के बहाने अपने एक दोस्त के घर ले गया. जहां पर दोनों बैठकर बातचीत करते रहे, इस बीच छात्र ने महिला को नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक्स पिला दी. जिससे महिला को बेहोशी छा गई, इस बात का फायदा उठाकर छात्र ने महिला के साथ बलात्कार किया. यहां तक कि उसका अश£ील वीडियो बना लिया. महिला को जब होश आया तो उसने अपने आप को नग्र अवस्था में पाया. महिला ने छात्र की हरकत की शिकायत करने की बात कही तो उसने वीडियो दिखाकर शांत कर दिया. इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मनमानी करने पर उतारु हो गया. छात्र से परेशान महिला ने अपने परिजनों की मदद से थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. जिसपर पुलिस ने छात्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में फ्रंटियर स्क्वाडा कंपनी के शो-रुम से ग्राहक को नई कहकर थमा दी पुरानी कार..!

जबलपुर आई एडीजी महिला अपराध: आपरेशन ओजस्वनी की सराहना की..!

जबलपुर में मेथोडिस्ट चर्च मामला: शिक्षा के लिए दी गई जमीन पर बना दिया मार्केट, हास्पिटल, जिला प्रशासन ने चस्पा किया नोटिस

जबलपुर में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच के पिता भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, 4 घायल..!

Terror Funding: जबलपुर में पूछताछ के बाद NIA ने सिवनी के युवकों को नोटिस देकर छोड़ा

Leave a Reply