ट्रेन में सफर कर रहे दपंत्ति पर टीटी ने किया पेशाब, जीआरपी ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

ट्रेन में सफर कर रहे दपंत्ति पर टीटी ने किया पेशाब, जीआरपी ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

प्रेषित समय :13:37:44 PM / Tue, Mar 14th, 2023

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ट्रेन से सफर कर रहे दपंत्ति पर नशे में धुत्त एक टीटी ने पेशाब कर दिया, जिसके बाद हंगामा मच गया. यात्री की शिकायत पर टीटी मुन्ना कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार पंजाब के अमृतसर से ट्रेन में बैठे दंपति पर एक टीटी ने पेशाब कर दिया, जिसके बाद हंगामा होने लगा. लखनऊ के चारबाग में इंस्पेक्टर जीआरपी नवरत्न गौतम ने बताया अमृतसर के राजेश पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस कोच में सफर कर रहे थे. रात 12 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थीं. तभी बिहार के टीटी मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दिया.

उन्होंने कहा कि पेशाब करने की बाद शोर मचाने पर यात्री इक_ा हो गए और टीटी को पकड़ लिया. उन्होंने ने टीटी की पिटाई कर दी. यात्रियों ने बताया कि टीटी नशे में धुत था. राजेश की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मुन्ना कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

इससे पहले फ्लाइट में यात्रियों पर पेशाब करने के मामले सामने आए थे. कुछ महीने पहले एक फ्लाइट में नशे में धुत व्यक्ति ने अपने बगल में बैठी महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. बाद में अमेरिका में काम करने वाले एक भारतीय शंकर मिश्रा को हिरासत में लिया गया और एयर इंडिया के विमान में उड़ान भरने पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रेन टिकट पर वरिष्ठ नागरिकों को फिर से मिले 50% की रियायत, संसदीय समिति ने की सिफारिश

जीजा-साली में था प्यार, एक साथ ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, एक साल पहले युवक की हुई थी शादी

RAILWAY में भर्ती के नाम पर 114 लोगों से ठगी, सब से लिए 12-12 लाख, वाराणसी में 3 महीने ट्रेनिंग भी कराई

Rail News: कटनी-सिंगरौली के बीच निरस्त और मार्ग परिवर्तित की गई ट्रेनों की सेवा को रेलवे ने किया बहाल

एमपी में सब-इंस्पेक्टर ने की चाकू मारकर पत्नी-बेटे की हत्या और ट्रेन से कटकर कर ली आत्महत्या

Leave a Reply