गुजरात नशामुक्ति केंद्र में मरीज को उल्टा लटकाकर डंडों से पीटा, प्राइवेट पार्ट में जलता रबर डाला, हो गई मौत

गुजरात नशामुक्ति केंद्र में मरीज को उल्टा लटकाकर डंडों से पीटा, प्राइवेट पार्ट में जलता रबर डाला, हो गई मौत

प्रेषित समय :19:39:17 PM / Sat, Mar 11th, 2023

अहमदाबाद. उत्तर गुजरात के पाटण स्थित एक नशामुक्ति केंद्र में इलाज के लिए लाये गये युवक के व्यवहार से गुस्साए केंद्र संचालक व कर्मचारियों ने उसके साथ हैवानियत की. उल्टा करके उसे डंडों से मारा. यही नहीं, उसके प्राइवेट पार्ट में जलता हुआ रबर डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जल्दबाजी में उसका अंतिम संस्कार करा दिया गया, लेकिन यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पाटण में चल रहे जयोना नशामुक्ति केंद्र में 20 दिन पहले मेहसाणा मोटीदाऊ गांव के एक युवक हार्दिक सुथार को इलाज के लिए लाया गया था.

17 फरवरी को केंद्र से चंद्रकांत मिस्त्री को फोन कर बताया गया कि हार्दिक ने चाकू से हाथ काट लिया और उसे अस्पताल ले जाया रहा है. शराब का अत्यधिक सेवन करने से हार्दिक को पिता ने घर से निकाल दिया था. इसलिए, जब 18 फरवरी को नशामुक्ति केंद्र ने स्वजन को बताया कि हार्दिक की बीमारी के कारण मौत हो गई तो सबने उनकी बात मान ली. उसके मामा चंद्रकांत को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पाटण थाना के पुलिस निरीक्षक मेहुल पटेल ने नशामुक्ति केंद्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि हार्दिक के साथ केंद्र संचालक संदीप पटेल व उसके कर्मचारियों ने हैवानियत भरा सलूक किया. उसे उल्टा करके डंडों से पीटा तथा प्राइवेट पार्ट में जलता हुआ रबर डाल दिया. हार्दिक आरोपितों से छोडऩे की गुहार लगाता रहा, लेकिन हैवानों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. उसे तब तक प्रताडि़त करते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. पुलिस ने संदीप व उसके छह साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

होली के पहले खाद्य विभाग की बड़ी कार्यवाही, गुजरात से आई 9 क्विंटल मिठाई पकड़ी गई..!

गुजरात के वडोदरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाडिय़ां मौके पर, रेस्क्यू जारी

Gujarat: राज्य के स्कूलों में गुजराती भाषा अनिवार्य, नए शैक्षणिक सत्र से लागू, वरना मान्यता रद्द होगी

गुजरात में कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर 4.3 की तीव्रता, लोग घरों से बाहर निकले

गुजरात सरकार का बजट: वित्त मंत्री ने की मजदूरों को पांच रुपये में भोजन उपलब्ध कराने की घोषणा

मौसम विभाग की चेतावनी: गुजरात में चलेगी हीटवेव, तेजी से बढ़ रहा तापमान

Leave a Reply