मैहर में देवी दर्शन करना हुआ महंगा, 116 से 150 रुपए हो गया रोपवे का किराया, दिग्विजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

मैहर में देवी दर्शन करना हुआ महंगा, 116 से 150 रुपए हो गया रोपवे का किराया, दिग्विजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

प्रेषित समय :19:35:45 PM / Fri, Mar 10th, 2023

सतना. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह तीन दिवसीय विंध्य क्षेत्र के दौरे पर हैं. वे शुक्रवार को सतना पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए रोपवे कंपनी से सांठगांठ होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ये सेवा का माध्यम नहीं, बल्कि लूट खसोट का माध्यम बन गया है. इस अवसर पर उन्होंने मैहर को जिला बनाने की बात भी कही.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि 1 फरवरी को रोपवे का किराया 116 रुपए से बढ़ाकर 150 रुपए कर दिया जाता है. यह भी जानकारी मिली है कि रोपवे कंपनी के साथ भाजपा के नेताओं की सांठगांठ हो चुकी है. भाजपा यानी भ्रष्टाचार. उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व और भ्रष्ट अधिकारी मिल कर व्यवसाय करते हैं. उनके लिए रोपवे सेवा का माध्यम नहीं है लूट खसोट का माध्यम है. भाजपा के राज में गायों को मारा जा रहा है. पैसे लेकर गायों को बेचा जा रहा है. भाजपा धर्म का दुरुपयोग कर रही है.

मैहर को बनाएं जिला

सर्किट हाउस लूट मामले में पूर्व सीएम ने सीधे पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा कि लूट की मोटरसाइकिल से हत्या की गई, इसके बावजूद रिपोर्ट नहीं लिखी गई. इस अवसर पर सीएम ने कहा कि मैहर को जिला बनाना चाहिए, मैहर को जरूरत है जिला बनने की. दिग्विजय सिंह ने कहा भाजपा आदिवासियों पर खर्च होने वाले पैसों को बड़े-बड़े पंडालों में खर्च किया जा रहा है. भाजपा नेता आदिवासियों की जमीन खरीद रहे हैं, और सीमेंट फैक्ट्रियों को बेच रहे हैं, आदिवासियों का शोषण कर रहे हैं. गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा संगठन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य केवल कैसे खरीद फरोख्त कर सत्ता हासिल करें, बस इतना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रेन में जहरखुरानी: मैहर से जबलपुर लौट रहे युवक को दो बाबा ने भभूत खिलाया, इलाज के दौरान मौत

जबलपुर एवं मैहर में आरपीएफ की कार्रवाई: दलालों से 4 लाख से अधिक की कीमत के रेल टिकट जब्त

Rail: आरपीएफ जवान ने ड्यूटी पर दिखाई सतर्कता एवं तत्परता, मैहर में रेलयात्री की बचाई जान, देखें वीडियो

मैहर के पास बेपटरी हुए मालगाड़ी के डिब्बे: जबलपुर और सतना से चलने वाली अनेक ट्रेनें रद्द

नवरात्रि पर मैहर में रेलवे ने की श्रद्धालुओं के लिए खास इंतजाम, 16 ट्रेनों का स्टॉपेज

एमपी में मौसम बदला, आंधी चली, लाईट गुल, मैहर में रोपवे हवा में लटका फंसे 80 श्रद्धालु, मची चीख पुकार, जबलपुर सहित कई जिलों में चली तेज हवाएं

एमपी में बदला मौसम का मिजाज, आंधी में मैहर माता मंदिर में अटका रोपवे हवा में लटके 80 श्रद्धालु फंसे

Leave a Reply