जर्मनी के चर्च में अज्ञात बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, हमले में 7 लोगों की मौत, कई घायल

जर्मनी के चर्च में अज्ञात बंदूकधारियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, हमले में 7 लोगों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :09:38:27 AM / Fri, Mar 10th, 2023

हैम्बर्ग. जर्मनी के हैम्बर्ग के एक चर्च में हुए हमले में अब तक 7 लोगों के मारे जाने की सूचना है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. हैम्बर्ग पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि अलस्टरडॉर्फ इलाके में यह घटना हुई है और घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल हम हमले के कारणों की जांच कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हमला ग्रॉस बोरस्टेल जिले के डीलबोगे स्ट्रीट पर एक चर्च में हुआ है.

जानकारी के अनुसार जर्मनी के हैम्बर्ग के एक चर्च में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी. इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई, इसके अलावा कई लोग घायल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हैम्बर्ग पुलिस मौके पर एक बचाव अभियान चला रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार हमले का मकसद क्या था फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है.

हैम्बर्ग पुलिस ने ट्वीट कर मामले की पुष्टि की. उन्होंने लिखा कि अल्स्टरडॉर्फ जिले में एक बड़ा पुलिस अभियान चल रहा है, यहां एक चर्च में गोलीबारी हुई है. हालांकि पुलिस ने इस घटना के बारे अधिक जानकारी नहीं दी है. फिलहाल घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जर्मनी पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि हमले के बाद कई सड़कों को बंद कर दिया गया है. साथ ही लोगों को उस इलाके से दूर रहने को कहा जा रहा. पुलिस की तरफ से इसके लिए मैसेज भेजा जा रहा है कि लोग अपने घरों में ही रहें. इसके अलावा बहुत अधिक जरूरी होने पर ही फोन का इस्तेमाल करने को कहा गया है, ताकि नेटवर्क पर बहुत लोड न पड़े.

हैम्बर्ग पुलिस ने बताया कि चर्च के आस-पास पूरे इलाके के सड़कों को घेर लिया गया है. साथ ही भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. वहीं सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों के पहचान के प्रयास भी किए जा रहे हैं. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गोलीबारी से फिर दहल उठा अमेरिका, स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग से कोहराम, 9 की मौत, कई घायल

आतंकवाद से निपटने के लिए क्वाड देशों ने किया वर्किंग ग्रुप का गठन, अमेरिका में होगी पहली बैठक

अमेरिका में मेडिकल फ्लाइट क्रैश, मरीज समेत पांच की मौत

अमेरिका को भरोसा, युद्ध को रोकने व्लादिमीर पुतिन को मना सकते हैं पीएम मोदी

अमेरिका का ऐलान- रूस से तेल खरीदने पर नहीं होगा भारत पर एक्शन, दोनों देशों के संबंध महत्वपूर्ण

Leave a Reply