कुएं में गिरने से दो सगे भाइयों की मौत, बचाने कूदी मां गंभीर, जबलपुर रेफर

कुएं में गिरने से दो सगे भाइयों की मौत, बचाने कूदी मां गंभीर, जबलपुर रेफर

प्रेषित समय :15:21:45 PM / Tue, Mar 7th, 2023

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम रामादेही में सोमवार 6 मार्च की देर रात दो बच्चेे कुएं में गिर गए. बच्चों को कुएं में गिरता देख उन्हें बचाने के लिए मां ने भी कुएं में छलांग लगा दी. इस घटना में दोनों भाइयों की मौत हो गई. जबकि मां की हालत गंभीर हैै. जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है.

तेंदूखेड़ा पुलिस के अनुसार दमोह जिले के तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम रामादेही में सोमवार की रात्रि सार्थक पुत्र भूपेंद्र घोसी उम्र 8 वर्ष एवं सत्यम पुत्र भूपेंद्र घोसी 6 माह घर के समीप ही खेलते खेलते एक कुएं में गिर गए.  उन्हें बचाने के लिए इन दोनों बच्चों की मां आरती घोसी पति, भूपेंद्र घोसी उम्र 45 वर्ष ने भी कुएं में छलांग लगा दी. घटना की जानकारी लगते ही हाहाकार मच गया और आसपास के लोग मौके की तरफ भागे. जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल ही मशक्कत कर तीनों को कुंए से बाहर निकाला. इसके बाद तीनों को इलाज के लिए तेंदूखेड़ा के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने दोनों भाइयों सार्थक एवं सत्यम को मृत घोषित कर दिया, जबकि मां आरती की गंभीर हालत होने पर उसे तत्काल ही जबलपुर रेफर किया गया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

मंगलवार को हुआ बच्चों को पोस्टमार्टम

इस घटना के बाद पुलिस द्वारा दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम मंगलवार को कराया गया. जिसके बाद बच्चों के शव स्वजनों को सौंप दिए गए. वही मां के इलाज के लिए स्वजन जबलपुर में प्रयासरत हैं. इस हादसे के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है. हादसे में बच्चों की मौत के बाद परिवार में अंधकार की स्थिति पैदा हो गई है. वहीं घटना के पश्चात गांव में खुले हुए कुआं की भी ढंकने की मांग की जाने लगी हैं ताकि किसी अन्य बच्चों के साथ इस प्रकार का हादसा न हो सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ओरछा में देंगे 4750 करोड़ की सड़कों की सौगात, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ को मिलेगा लाभ

एमपी के बीना-कटनी रेलखंड के दमोह के पास पटरी से उतरे मालगाड़ी तीन डिब्बे, ठप हुआ रेल यातायात

NHAI जबलपुर - दमोह-हीरापुर-ओरछा मार्ग चौड़ीकरण का डीपीआर कम्पलीट, नरसिंहगढ़, बटियागढ़ सहित यहां बनेंगे बॉयपास

जबलपुर NHAI - दमोह-हीरापुर-ओरछा मार्ग चौड़ीकरण का डीपीआर कम्पलीट, नरसिंहगढ़, बटियागढ़ सहित यहां बनेंगे बॉयपास

Jabalpur: मदनमहल से दमोहनाका के बीच फ्लाई ओवर निर्माण में बाधक बने धार्मिक स्थल हटाए गए

Leave a Reply