Lokayukta Trap: छात्रा को नकल कराने पिता से रिश्वत ले रहा था शिक्षक, रंगे हाथ पकड़ा गया

Lokayukta Trap: छात्रा को नकल कराने पिता से रिश्वत ले रहा था शिक्षक, रंगे हाथ पकड़ा गया

प्रेषित समय :15:52:42 PM / Fri, Mar 3rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. एमपी के जबलपुर के समीपस्थ जिले दमोह स्थित नरसिंहगढ़ में स्कूल शिक्षक घनश्याम अहिरवार को लोकायुक्त टीम ने पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. शिक्षक द्वारा छात्रा को परीक्षा में नकल कराने के लिए उसके पिता से 5 हजार रुपए की रिश्वत ली जा रही थी.

लोकायुक्त डीएसपी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राम देवालय तहसील पथरिया जिला दमोह निवासी रामू पिता नन्हेभाई रैकवार की बेटी को परीक्षा में नकल कराने व अच्छे नम्बरों से पास कराने के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल नरसिंहगढ़ के शिक्षक घनश्याम पिता पन्नालाल अहिरवार ने 7 हजार रुपए रिश्वत की मांग की. दो हजार पहले ले लिए इसके बाद पांच हजार रुपए की मांग कर रहा था. शिक्षक घनश्याम द्वारा मांगी जा रही रिश्वत की शिकायत रामू रैकवार ने सागर लोकायुक्त एसपी से की.

इसके बाद आज रामू रैकवार ने नरसिंहगढ़ के सीतानगर तिराहा पहुंचकर शिक्षक घनश्याम अहिरवार को पांच हजार रुपए की रिश्वत दी. तभी सागर लोकायुक्त  टीम के डीएसपी प्रफुल्ल श्रीवास्तव, बीएम द्विवेदी, प्रधान आरक्षक अजय क्षेत्रीय, आरक्षक आशुतोष व्यास, सुरेन्द्रसिंह, संजीव अग्रिहोत्री व संतोष गोस्वामी ने दबिश देकर रंगे हाथ पकड़ लिया. शिक्षक घनश्याम अहिरवार के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने की खबर से हड़कम्प मच गया, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया. खबर यह भी है कि एमपी माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित हाई स्कूल व हायर सेकेन्डरी की परीक्षाओं में नकल कराने के लिए शिक्षक घनश्याम अहिरवार ने और भी कई छात्राओं के परिजनों से रुपए लिए है. इन सभी की जांच भी शुरु कर दी गई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अंतर रेल नाटक प्रतियोगिता का जीएम ने किया आगाज, पूरे भारतीय रेलवे से 21 टीम के 350 रेल कर्मचारी शामिल

जबलपुर: त्यौहार के पहले सक्रिय खाद्य विभाग, दुकानों पर दी दबिश..!

Rail News: एलटीटी-बनारस-एलटीटी जबलपुर होकर एक-एक ट्रिप होली स्पेशल ट्रेन चलेगी

पत्नी को ठेला में लिटाकर इलाज कराने पहुंचा पति, जबलपुर के मेडिकल में भरती कराया गया

जबलपुर में रात दस बजे के बाद साउंड बाक्स पर प्रतिबंध..!

Rail News: जबलपुर से दानापुर तथा रानी कमलापति से रीवा के लिए चलेगी होली स्पेशल ट्रेन

Leave a Reply