विपक्षी नेताओं को ममता बनर्जी ने दिया बड़ा झटका: टीएमसी अकेले लड़ेगी आगामी लोकसभा चुनाव

विपक्षी नेताओं को ममता बनर्जी ने दिया बड़ा झटका: टीएमसी अकेले लड़ेगी आगामी लोकसभा चुनाव

प्रेषित समय :18:53:36 PM / Fri, Mar 3rd, 2023

कोलकाता. देश में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार और भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में जुटे नेताओं को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बड़ा झटका दिया है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी गठबंधन से इनकार करते हुए कहा है कि तृणमुल कांग्रेस इस चुनाव को अकेले लड़ेगी. सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव लोगों के समर्थन की बदौलत अकेले ही लड़ेगी. उन्होंने कहा कि 2024 में हम तृणमूल कांग्रेस और जनता के बीच गठबंधन देखेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि हम किसी भी अन्य राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं करेंगे, हम लोगों के समर्थन के बल पर अकेले चुनाव में उतरेंगे.

वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सागरदिघी विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत को अनैतिक बताते हुए आरोप लगाया कि माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के अलावा कांग्रेस ने तृणमूल कांग्रेस को हराने के लिए भाजपा के साथ समझौता किया था. ममता बनर्जी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी पार्टी 2024 का लोकसभा चुनाव आम लोगों के समथज़्न से अकेले लड़ेर्गी.

उन्होंने कहा कि सागरदिघी सीट पर हार के लिए मैं किसी को दोष नहीं देती. कभी-कभी, लोकतंत्र में घटनाक्रम आमतौर पर सकारात्मक या नकारात्मक हो सकते हैं. लेकिन यह एक अनैतिक गठबंधन था, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं. भारतीय जनता पार्टी ने अपने वोट कांग्रेस को स्थानांतरित किए. उन्होंने कहा कि सागरदिघी में सभी ने सांप्रदायिक कार्ड खेला. भाजपा ने सांप्रदायिक कार्ड खेला. हालांकि इस संबंध में कांग्रेस और माकपा बड़े खिलाड़ी निकले.

ममता बनर्जी ने दावा किया कि कांग्रेस को भगवा खेमे की मदद मांगने के बाद खुद को भाजपा विरोधी कहने से बचना चाहिए. उन्होंने कहा कि टीएमसी 2024 के चुनाव में अकेले उतरेगी. हम लोगों के समर्थन से लड़ेंगे. मुझे विश्वास है कि जो लोग भाजपा को हराना चाहते हैं, वे निश्चित रूप से टीएमसी को वोट देंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में भाजपा को लगा झटका, विधायक सुमन कांजीलाल टीएमसी में हुए शामिल

चंदे की राशि के दुरुपयोग के मामले में ईडी ने टीएमसी के प्रवक्ता साकेत गोखले को किया गिरफ्तार

नंदीग्राम में सहकारी चुनाव के दौरान भाजपा और टीएमसी समर्थकों के बीच हिंसक झड़प में दस लोग घायल

टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल को ईडी ने किया गिरफ्तार, नहीं दे पाये जांच एजेंसी के सवालों के जवाब

Lottery News: टीएमसी एमएलए की पत्नी ने लॉटरी में जीता 1 करोड़ रुपये, बीजेपी का आरोप- ये मनी लॉन्ड्रिंग

Leave a Reply