हथियारबंद लोगों ने जेठालाल के घर को घेरा, अलर्ट मोड पर मुंबई पुलिस

हथियारबंद लोगों ने जेठालाल के घर को घेरा, अलर्ट मोड पर मुंबई पुलिस

प्रेषित समय :08:48:14 AM / Fri, Mar 3rd, 2023

मुंबई. एक अज्ञात शख्स ने नागपुर कंट्रोल रूम को कॉल कर दावा किया कि हथियारबंद लोग दिलीप जोशी के घर को घेरे खड़े हैं. ये सुनते ही नागपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस को अलर्ट किया. इस अज्ञात शख्स का कॉल 1 मार्च को आया था. इससे एक दिन पहले यानी 28 फरवरी को मुंबई पुलिस को खबर मिली थी कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घरों में बम की धमकी दी गई है. हालांकि छानबीन के बाद ऐसा कुछ नहीं निकला, लेकिन इन कलाकारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

रिपोर्ट मुताबिक, 1 मार्च को नागपुर कंट्रोल रूम को कॉल कर पुलिस को बताया गया कि दिलीप जोशी (जेठालाल) के घर के बाहर हथियारों और बंदूकों के साथ 25 लोग घेरे खड़े हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम काटके बताया था. रिपोर्ट में दावा किया गया, “कॉल करने वाला वही शख्स था जिसने मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घरों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.”

इसके बाद, नागपुर कंट्रोल रूम ने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन को अलर्ट कर दिया और मामले की जांच की जा रही है. फोन करने वाले ने यह भी दावा किया कि उसने कुछ लोगों को बात करते हुए सुना कि ये 25 लोग कई गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मुंबई आए हैं. अबतक कि जांच में पता चला है कि यह नंबर कथित तौर पर एक लड़के का है जो नई दिल्ली में एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़के को नहीं पता था कि उसके नंबर का इस्तेमाल (स्पूफ) किया गया है. किसी ने एक खास ऐप का इस्तेमाल करके कॉल किया था. पुलिस असली कॉलर का पता लगाने में जुट गई है. नागपुर पुलिस द्वारा मुंबई पुलिस को सतर्क करने के बाद, पुलिस तुरंत अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के बंगलों पर पहुंची. हालांकि, तलाशी अभियान चलाया गया और कुछ भी नहीं मिला.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply