Rajasthan: अस्पताल में मां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठा ले गए कुत्ते, खा गए एक हाथ और पेट

Rajasthan: अस्पताल में मां के पास सो रहे एक माह के बच्चे को उठा ले गए कुत्ते, खा गए एक हाथ और पेट

प्रेषित समय :17:27:31 PM / Tue, Feb 28th, 2023

जयपुर. कुछ दिन पहले एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी. हैदराबाद में आवारा कुत्तों ने 4 साल के एक मासूम की नोंच-नोंच कर जान ले ली. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. अब कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान में सामने आया है.

सिरोही के राजकीय जिला चिकित्सालय में अपनी मां पास सो रहे एक महीने के बच्चे को कुत्ते उठाकर ले गए और मासूम का पेट और एक हाथ खा गए. जिससे भी ये विचलित करने वाली तस्वीर देखी वह सिहर उठा . इस दिल दहलाने वाली घटना ने जिला अस्पताल में मरीजों की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. अस्पताल में सीसीटीवी लगे हुए है लेकिन घटना के वीडियो अब तक सामने नहीं आए हैं.

महिला की नींद खुली तो बच्चा गायब था

पिण्डवाड़ा में रहे रहे महेन्द्र मीणा सिलिकोसिस से पीडि़त है. वह यहां सिरोही के जिला अस्पताल में भर्ती है. सोमवार रात को उसके बेड के पास नीचे फर्श पर उसकी पत्नी रेखा एक बेटी और दो बेटों को लेकर सो रही थी. इस बीच देर रात को कुत्ते उसके छोटे बेटे को उठाकर ले गए. देर रात जब महिला की नींद खुली तो बच्चा गायब था. इस पर पति-पत्नी ने शोर मचाया.

मामले की जांच के आदेश

परिजनों और वार्ड में मौजूद अन्य लोग बच्चे को तलाश करने वार्ड से बाहर निकले तो वार्ड के बाहर अस्पताल परिसर में कुत्ते बच्चे को नोंच रहे थे. यह देखकर बच्चे की मां अचेत हो गई. लोगों ने उसे संभाला. कुत्तों ने बच्चे को कई जगह से नोंच खाया. जिससे उसकी मौत हो गई. सिरोही जिला कलेक्टर ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं और इस तरह की दिल दहलाने वाली घटना के विरोध में धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जयपुर से भोपाल के मध्य दो ट्रिप चलाई जाएगी स्पेशल ट्रेन

Rail News: जयपुर में तैयार हुआ नया रेलवे स्टेशन खातीपुरा, जोधपुर समेत ये ट्रेनें मिलेंगी यहां से

Rajasthan News : ज्योतिष रत्नमय महोत्सव-2022 का जयपुर में भव्य आयोजन!

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2023 ने वक्ताओं की अंतिम सूची जारी की

Adani Group ने जयपुर एयरपोर्ट पर आवासीय कॉलोनी बनाने के नाम पर कर दिया ये कांड, ट्री मैन ने दी चेतावनी

Leave a Reply