गाजियाबाद में युवक के प्राइवेट पार्ट में दोस्त ने एयर नोजिल से भरी हवा, हालत गंभीर

गाजियाबाद में युवक के प्राइवेट पार्ट में दोस्त ने एयर नोजिल से भरी हवा, हालत गंभीर

प्रेषित समय :17:54:12 PM / Mon, Feb 27th, 2023

गाजियाबाद. गाजियाबाद के सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र में सीएनजी पेट्रोल पंप पर साथी ने युवक के प्राइवेट पार्ट में एयर नोजिल डालकर हवा भर दी. जिसके बाद युवक की हालत बिगड़ गई. जानकारी होने पर युवक के परिजन उसे पास के अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के ज़ीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में युवक के भाई ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है.

आपको बता दें कि राकेश मार्ग की गली नंबर 2 में 19 वर्षीय विवेक कुमार परिवार के साथ रहता है. और सिहानी गेट कोतवाली क्षेत्र के सीएनजी पेट्रोल पंप पर गाडिय़ों की साफ सफाई का काम करता है. विवेक कुमार के भाई अभिषेक ने बताया कि 25 फरवरी की शाम करीब 5.00 बजे भाई रोज की भांति पेट्रोल पंप पर काम कर रहा था. इसी दौरान उसके साथी मोहित निवासी ग्राम खेड़ा पिलखुवा जिला हापुड़ ने उसके प्राइवेट पार्ट में सीएनजी पंप का एयर नोजिल डालकर हवा भर दी.

इससे उसकी हालत बिगड़ गई और वह गिर गया. घटना का पता परिजनों को चला तो वह उसे लेकर पास के अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. अभिषेक ने बताया कि भाई का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. भाई को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद इसकी सूचना सिहानी गेट पुलिस को दी गई.

सिहानी गेट कोतवाल नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित के भाई अभिषेक द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी मोहित के खिलाफ संबंधित धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. वह फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Gang Rape- गाजियाबाद की झूठी निर्भया, ऐसे हुई गैंग रेप का आरोप लगाने वाली महिला एक्सपोज

गाजियाबाद नगर निगम ने पिटबुल और रॉटवीलर जैसी 3 नस्लों के कुत्ते पालने पर लगाई रोक, बनाए यह नियम

यूपी के गाजियाबाद में पिटबुल कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, चेहरे पर आए 150 टांके

Leave a Reply