पुलवामा में आंतकियों ने फिर की टारगेट किलिंग, कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या

पुलवामा में आंतकियों ने फिर की टारगेट किलिंग, कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या

प्रेषित समय :13:32:15 PM / Sun, Feb 26th, 2023

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित संजय शर्मा पर फायरिंग की. बताया जा रहा है कि संजय शर्मा स्थानीय बाजार जा रहे थे, उसी समय हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी. हमले में गंभीर रूप से घायल हुए संजय शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गहरे घावों और अधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई.

कश्मीर पुलिस ने कहा कि इसके बारे में अभी और जानकारी जुटाई जा रही है. माना जा रहा है कि ये घटना आतंकियों के लगातार टारगेट किलिंग की वारदातों की ही एक कड़ी है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक संजय शर्मा एक निजी बैंक में सुरक्षा गार्ड थे. उन सुबह करीब 10 बजे हमला हुआ और संजय शर्मा को करीब से गोली मारी गई. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों को पकडऩे के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. 

इस घटना के बाद नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने संजय पंडित की मौत पर गहरा दुख जताया. उमर ने कहा कि वे इस आतंकवादी हमले की निंदा करते हैं और उनके प्रियजनों के प्रति संवेदना जाहिर करते हैं. यह हमला कश्मीर में टारगेट किलिंग की सीरिज में एक और घटना है. पिछले साल से केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में आतंकी एक बार फिर से टारगेट किलिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अगस्त 2022 में शोपियां में एक कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनका भाई आतंकवादियों की गोली से घायल हो गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केन्द्र सरकार ने जम्मू एंड कश्मीर गजनवी फोर्स पर लगाया प्रतिबंध, आतंकवाद पर सख्ती

जम्मू-कश्मीर : कटरा में हिली धरती, रिक्टर स्केल पर भूकंप के झटकों की तीव्रता 3.6

सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर की विधानसभा सीटों के परिसीमन को ठहराया सही, खारिज की सभी याचिकाएं

कश्मीर के गुलमर्ग में पहली बार खुला अनोखा ग्लास इग्लू रेस्टोरेंट

कश्मीर घाटी में भारी बारिश और बर्फबारी की संभावना, मध्य भारत में सामान्य रहेगा मौसम

Leave a Reply