Jabalpur: 12 वीं की परीक्षा से पहले छात्रा ने की आत्महत्या, कहती थी पापा मैं फेल हो जाऊंगी..!

Jabalpur: 12 वीं की परीक्षा से पहले छात्रा ने की आत्महत्या, कहती थी पापा मैं फेल हो जाऊंगी..!

प्रेषित समय :15:48:25 PM / Thu, Feb 23rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित बाई का बगीचा घमापुर  में रहने वाली छात्रा ने देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा को डर था कि वह 12 वीं की परीक्षा में फेल हो जाएगी. वह अपने पापा से भी हर वक्त यही कहती थी कि वह फेल हो जाएगी. परिजनों भी उसे समझाइश देते रहे, इसके बाद भी उसने आत्मघाती कदम उठा लिया.

पुलिस के अनुसार बाई का बगीचा घमापुर क्षेत्र में रहने वाली छात्रा सोनम (परिवर्तित नाम) उम्र 17 वर्ष अपनी 12 वीं की परीक्षा की तैयारी कर रही थी, लेकिन उसे हर वक्त यह डर सताता रहा कि कहीं वह फेल न हो जाए. वह पिछले कुछ दिनों से यही कह रही थी कि पापा मैं फेल हो जाऊं गी. जिसपर पिता सहित अन्य परिजन यही समझाइश देते रहे कि ऐसा कुछ नहीं होगा, परीक्षा की तैयारी अच्छे से करें. बीती रात सोनम की छोटी बहन व पिता घर के बेसमेंट में रहे, मां मायके गई थी. सोनम खाना खाने के बाद दूसरी मंजिल स्थित कमरे में सोने का कहकर गई और चुनरी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली.

आज सुबह जब सोनम कमरे से बाहर नहीं आई तो आवाज लगाई. इसके बाद भी कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर घबरा गए, कमरे का दरवाजा खोलकर किसी तरह अंदर पहुंचे तो देखा कि सोनम फांसी के फं दे पर लटक रही थी. बेटी को इस हालत में देख पिता चीख पड़े, शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए, जिन्होने सोनम को फांसी के फंदे पर लटकते देखा तो स्तब्ध रह गए. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर कमरे की तलाशी ली. जहां से सोनम द्वारा एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने लिखा था पापा सॉरी. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार, पहली पत्नी को तलाक देकर शादी करने का दिया था झांसा

एमपी के भोपाल-इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की नियुक्ति, जबलपुर को लेकर भी जल्द होगा फैसला

जबलपुर सांसद ने WCR जीएम के साथ की समीक्षा बैठक, कहा- गढ़ा, ग्वारीघाट स्टेशन पमरे में हो शामिल

जबलपुर स्टेशन शीघ्र ही रानी दुर्गावती के नाम से जाना जाएगा, सांसद राकेश सिंह की पहल

Railway News : रानी कमलापति-दानापुर-रानी कमलापति व्हाया जबलपुर के मध्य दो-दो ट्रिप चलेगी होली स्पेशल ट्रेन (जबलपुर हेडलाइन, एमपी हेडलाइन, बिहार हेडलाइन, फ्रंट हेडलाइन, रेल इंफो)

Leave a Reply