तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह, साइकिल से सैफई घूमे

तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह, साइकिल से सैफई घूमे

प्रेषित समय :11:01:17 AM / Thu, Feb 23rd, 2023

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वे अपने सपने को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इसको लेकर उन्होने एक लंबी फेसबुक पोस्ट भी लिखी है. अपने सपने का जिक्र करते हुए उन्होंने दिवंगत मुलायम सिंह यादव के उनके ख्वाबों में आने की बात कही . अब इस पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और नेताजी के बड़े बेटे अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आई है.

दरअसल, तेज प्रताप यादव ने मंगलवार की रात आए सपने का जिक्र करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि नेता जी मुलायम सिंह जी हमारे सपने में आये थे और मैं उनके साथ साइकिल चला रहा हूं. वो भी मेरे साथ सैफई गांव में साइकिल चला रहे थे. उनसे मैंने प्रेरणा ली और उनसे कहा सपने में मैं आपके गांव घूमना चाहता हूं. अब पर्यावरण डिपार्टमेंट है हमारे पास तो मैं तो कहूंगा हफ्ते में एक बार तो इलेक्ट्रिक गाड़ी या साइकिल चलाया करिये. नेता जी ने सपने में मुझे अपनी घड़ी दी.

तेज प्रताप के इस सपने की खबर पर बुधवार को प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “तेज प्रताप यादव जब भी नेताजी से मिलते थे तो नेताजी उनको बहुत प्यार करते थे. अगर इस तरह की बात आई तो, क्योंकि मैंने न तो देखा है और न ही सुना. आज बजट था तो विधानसभा से निकल कर सीधा आपसे बात कर रहा हूं. आपने सवाल पूछा है तो पता चला है. स्वभाविक है कि नेताजी के प्रति उनका बहुत अलग स्नेह था.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तरप्रदेश में इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, एक साथ 22 ठिकानों पर छापेमारी

तेज प्रताप यादव ने केंद्र सरकार से मांगी Y सिक्योरिटी, अपनी जान को बताया खतरा

तेज प्रताप यादव लॉन्‍च करने जा रहे लालू की रसोई, देशभर में खोलेंगे ऑर्गेनिक रेस्‍टोरेंट चेन

Leave a Reply