बदल गई बाहुबली की देवसेना, एक्ट्रेस में आए बड़े बदलाव

बदल गई बाहुबली की देवसेना, एक्ट्रेस में आए बड़े बदलाव

प्रेषित समय :08:41:01 AM / Thu, Feb 23rd, 2023

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ की देवसेना ने भी सभी को प्रभावित किया. देवसेना बनकर अनुष्का ने अपने फैंस के दिलों को फिर से जीत लिया. उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना हो गया था. अनुष्का शर्मा का नाम साउथ की टॉप एक्ट्रेसस में आता है. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है.

इसी बीच अनुष्का शेट्टी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का नजर आ रही हैं. काफी वक्त बाद उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखने को मिली हैं. हालांकि एक्ट्रेस की इन फोटोज़ को देखकर हर कोई दंग रह गया है. इतना ही नहीं उन्होंने अनुष्का शेट्टी का मजाक भी उड़ाना शुरू कर दिया है. दरअसल सामने आईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का ने काफी वेट गेम कर लिया है.

उनकी बॉडी में आए इस बड़े बदलाव को साफ-साफ देखा जा सकता है. तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद रंग की सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बॉडी शेमिंग कर रहे हैं. दरअसल एक्ट्रेस बीते दिनों महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर पहुंची थीं. यहां वह भगवान शिव के दर्शन करने आईं थी. उनका सादा लुक देख उनके चाहनेवाले काफी खुश हुए. वहीं कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद माना जा रहा है कि अनुष्का शर्मा लंबे वक्त बाद यूं पब्लिक में पहुंची थी. शायद अपने वजन के चलते ही एक्ट्रेस कैमरे के सामने और पब्लिक में आने से कतरा रही थीं. कुछ यूजर्स का कहना है कि उन्हें थोड़ा वजन कम करना चाहिए. तो कुछ यूजर उनकी हेल्थ को लेकर परेशानी जाहिर कर रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो कमेंट के जरिए लिख रहे हैं कि, वेट गेन करने के बाद भी वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply