एमपी के इस शहर में लगे वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे, कहा वे राष्ट्र के लिए आदर्श है..!

एमपी के इस शहर में लगे वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे, कहा वे राष्ट्र के लिए आदर्श है..!

प्रेषित समय :19:37:38 PM / Mon, Feb 20th, 2023

पलपल संवाददाता, इटारसी. एमपी के इटारसी शहर में अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन व स्वाभिमान सभा में वीर गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए. हिंदू महासभा के सचिव ने कहा कि नाथूराम गोडसे को इस राष्ट्र का आदर्श होना चाहिए क्योंकि उनका मानना था कि राष्ट्र सर्वोपरि है. कार्यक्रम में नारे लगाने के दौरान यह भी कहा गया कि अम्बाला से आई आवाज, वीर गोडसे जिंदाबाद. गौरतलब है कि गोडसे को अम्बाला की जेल में फ ांसी दी गई थी.

                                  बताया गया है कि मेहरागांव रोड स्थित एक गार्डन में आयोजित सम्मेलन में राष्ट्रीय महासचिव देवेन्द्र पांडेय ने कहा कि नाथूराम गोडसे के इतिहास को छिपाया गया है. जो भी लोग गोडसे को हत्यारा मानते है प्रमाणिकता के आधार पर मुझसे बात करें. नाथूराम गोडसे हिन्दू महासभा के कर्मठ नेता रहे, जिन्होने गांधी जी को पिता तुल्य माना था. उन्हे सिर्फ एक लाइन में हत्यारा कह देने से वो हत्यारे नहीं हो जाते है. उन्होने कहा कि विश्व में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं हुआ है जिसे सजा सुनाने के बाद जज ने अंतिम फैसला करते हुए त्यागपत्र दे दिया हो. गोडसे को इस राष्ट्र का आदर्श होना चाहिए, क्योंकि उनका मानना था कि राष्ट्र सर्वोपरि है. गोडसे ने इस बात को सिद्ध किया है. इसलिए गोडसे का नारा पहले भी लगाते थे, अब भी लगाते है और आगे भी लगाते रहेगें. उन्होने कहा कि हिन्दू महासभा ने पहले राम मंदिर की लड़ाई लड़ी है, अब मध्यप्रदेश के धार स्थित भोजशाला में जो सरस्वति देवी का प्राचीन मंदिर है उसे मुक्त कराने का संकल्प लिया है. भोजशाला की मुक्ति के लिए पूरे एमपी में अभियान चलाया जा रहा है.  यात्रा आगर-मालवा स्थित बगलामुखी मंदिर, खंडला के तुलजा भवानी मंदिर, सतना के मां शारदा पीठ मैहर मंदिर, दतिया के मां पीताम्बरा देवी मंदिर व देवास के मां चामुंडा देवी मंदिर से प्रारंभ की जाएगी. यह सभी यात्राएं अलग-अलग जिलों से होते हुए धार में भोजशाला पहुंचेगी. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में महाशिवरात्रि पर भांग की ठंडाई पीने से 20 बच्चों सहित 70 लोग हुए बीमार

एमपी में महाशिवरात्रि पर भांग की ठंडाई पीने से 20 बच्चों सहित 70 लोगों हुए बीमार

सेंट्रल जेल में ड्यूटी पर आने वाले जवानों की वर्दी, अंडर गारमेंट उतरवाकर की जा रही चेकिंग, एमपी मानव अधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

Leave a Reply