फ्लाइट में सिगरेट पीने से रोका तो महिला पैसेंजर ने उतार दिए कपड़े

फ्लाइट में सिगरेट पीने से रोका तो महिला पैसेंजर ने उतार दिए कपड़े

प्रेषित समय :11:58:24 AM / Sun, Feb 19th, 2023

रशियन महिला ने विमान में काफी हंगामा मचाया। महिला कपड़े उतारकर फ्लाइट में घूमने लगी और सिगरेट पीने के साथ कॉकपिट में जाने की जिद पर अड़ गईं. जिसके बाद समझाने पर भी वो नहीं मानी. महिला को काबू करने के लिए उसे क्रू मेंबर्स ने तारों से बांध दिया।

घटना स्टावरोपोल से रूस की राजधानी मास्को जाने वाली प्लेन में की है. जहाँ रशियन महिला ने सिगरेट पीने, कॉकपिट में जबरन घुसने की कोशिश की और मना करने पर टॉपलेस होकर हंगामा काटने लगी. उसे समझाया गया, धमकाया गया फ्लाइट में मौजूद बच्चों की दुहाई दी गई, लेकिन वो नहीं मानी. महिला ने कह दिया भले ही उसे अस्पताल जाना पड़े, जेल जाना पड़े या पागलखाने भेज दिया जाए, लेकिन वो अपनी जिद नहीं छोड़ेगी. आखिर में पायलट के कहने पर क्रू मेंबर्स ने उसे तार उसे बांध दिया, लेकिन वो बाद में उसे भी खोलकर बाहर निकल गई.

फ्लाइट में अभद्रता और हंगामा करने वाली महिला का नाम अंझेलिका मोस्कविटिना बताया गया. जिसने सिगरेट पीने की जिद पर अड़कर अपनी बात मनवाने के लिए अपने कपड़े उतार दिए और टॉपलेस होकर फ्लाइट में घूमने लगी. अचानक ऐसा होते ही फ्लाइट में अफरातफरी का माहौल बन गया. क्रू मेंबर्स ने महिला को समझाने और काबू करने की खूब कोशिश की. लेकिन वो बदतमीजी और बदसलूकी पर उतर आई. हुआ यूं कि जब अंझेलिका प्लेन के टॉयलेट में गईं और वहाँ उन्होंने सिगरेट पीना शुरू कर दिया, इसी दौरान टर्बोलेंस के हालात बन गए. यानी प्लेन में कंपन शुरू हो गई और यात्रियों की घबराहट बढ़ गई. महिला का रवैया देखकर एक क्रू मेंबर ने उन्हें कंबल से ढकने की कोशिश की लेकिन खुद को ढकने को तैयार नहीं थी. एयरलाइंस कंपनी एयरफ्लोट के प्रवक्ता ने भी इस घटना की तस्दीक की. साथ ही बताया की बवाली महिला अंझेलिका को मॉस्को एयरपोर्ट पर उतरते ही हिरासत में ले लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply