MP News: सीधी में मुख्यमंत्री की सभा में पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मची भगदड़

MP News: सीधी में मुख्यमंत्री की सभा में पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मची भगदड़

प्रेषित समय :15:11:45 PM / Fri, Feb 17th, 2023

सीधी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में कार्यक्रम के ठीक पहले पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. यह लाठीचार्ज पुलिस को दो बार करना पड़ा. अब पुलिस बल भारी संख्या में तैनात कर दिया गया है. जिससे कोई बड़ी घटना से बचा जा सके. अफरा तफरी के चलते करीब एक घंटे देरी से कार्यक्रम की शुरुआत हो सकी.

प्रदेश के भाजपा महामंत्री चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी ने मुख्यमंत्री से विधानसभा क्षेत्र में ऐसे गरीबों के लिए मांग की है जिनके पास पुराने घर हैं, लेकिन अभी आबादी दर्ज नहीं है जिसके कारण उन्हें आवास नहीं मिला. यदि उन्हें राजस्व के रिकार्ड पर आबादी दर्ज कर दी जाए तो वह शासन की योजनाओं का लाभ पा सकेंगे. उन्होंने विभिन्न कार्यों की मांग कर मुख्यमंत्री को पत्र भी सौंपा.

दरअसल सीधी जिले के चुरहट विधानसभा अंतर्गत लहिया अमलकपुर गांव में मुख्यमंत्री की सभा आयोजित की गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा बनकर तैयार था मुख्यमंत्री को आना था इससे ठीक पहले उकरहा गांव निवासी कमलेश पटेल की नहर में डूबने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसे उनके स्वजन हत्या की आशंका कर शव को मुख्यमंत्री की सभा में ले जाने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस बार-बार उन्हें समझाने की कोशिश कर रही थी लेकिन वह जबरन कार्यक्रम स्थल में सो लेकर जाना चाहते थे देखते ही देखते आसपास के लोग भी जमा हो गए और जबरदस्ती करने लगे ऐसे में पुलिस प्रशासन को लाठीचार्ज करना पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में अब बेटियों को भी मिलेगी अनुकम्पा नियुक्ति, शिवराज कैबिनेट में फैसला..!

दिल्ली में एमपी के नए भवन में रुक सकेगे सिविल सर्विस परीक्षा देने वाले छात्र, सीएम शिवराजसिंह चौहान ने किया उद्घाटन

आम-बजट: एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मध्यम वर्ग को बड़ी राहत, पूर्व सीएम कमलनाथ बोले पुराने वादों के जुमलों पर पर्दा डाला

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा, प्रदेश में लाडली लक्ष्मी बहन योजना लागू की जाएगी, महिलाओं को मिलेगे एक हजार रुपए प्रतिमाह

क्या बोनसाई पॉलिटिक्स का सियासी शिकार हैं शिवराज सिंह चौहान?

Leave a Reply