ओवरटेक करने के चक्कर में पलटीं स्कार्पियो और बोलेरो, हादसे में 5 की मौत

ओवरटेक करने के चक्कर में पलटीं स्कार्पियो और बोलेरो, हादसे में 5 की मौत

प्रेषित समय :11:06:30 AM / Thu, Feb 16th, 2023

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में गुरुवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया. इसमें बारात से लौट रही एक तेज रफ्तार बोलेरो की स्कार्पियो से टक्कर हो गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा सुबह करीब 4.20 मिनट पर तिंदवारी थाना क्षेत्र के मिरगनी के पास का है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. वहीं मृतकों के शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस के मुताबिक निमाईच से बारात राजापुर आई थी. यहां से गुरुवार की सुबह स्कार्पियो और बोलेरो में सवार होकर बाराती वापस अपने गांव निवाईच लौट रहे थे. इन दोनों वाहनों में कुल 11 लोग सवार थे. पुलिस के मुताबिक इनमें से ज्यादातर लोग शराब के नशे में धुत थे. इनकी गाड़ियों में से भी शराब की खाली और भरी हुई बोतलें बरामद हुई हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों वाहनों के ड्राइवर नशे में तो थे ही, सड़क पर आगे निकलने की होड़ में रेस लगाने लगे. इसी दौरान मिरगहनी के पास एक दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में यह हादसा हो गया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों में फंसे सभी 11 लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. इनमें से पांच लोगों की मौत हो चुकी थी. जबकि बाकी के छह लोगों की सांसे चल रही थी. आनन फानन में सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि तिंदवारी पपरेंदा मार्ग सिंगल रोड है. इस रोड पर ओवरटेकिंग के दौरान दोनों गाड़ियों की स्पीड बहुत ज्यादा थी. ऐसे हालात में दोनों ही गाड़ियां अनियंत्रित हो गई थी. ऐसे हालात में इनके ड्राइवर नशे में होने की वजह से संभाल नहीं पाए और दोनों गाड़ियां पूरी स्पीड में पेड़ से टकरा गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

Leave a Reply