पुणे-नासिक हाईवे पर अनियंत्रित एसयूवी ने महिलाओं को कुचला, 5 की मौत, 13 घायल

पुणे-नासिक हाईवे पर अनियंत्रित एसयूवी ने महिलाओं को कुचला, 5 की मौत, 13 घायल

प्रेषित समय :14:08:23 PM / Tue, Feb 14th, 2023

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे-नासिक हाईवे पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में सड़क पार कर रही 5 महिलाओं की मौत हो गई और 13 महिलाएं घायल हो गईं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार पुणे-नासिक हाईवे पर खेड तहसील के पास एक अनियंत्रित एसयूवी के कुचलने से 5 महिलाओं की मौत हो गई. इस हादसे में 13 महिलाएं जख्मी हो गईं. इनमें से 3 की हालत गंभीर है. यह एसयूवी वाहन पुणे की ओर जा रहा था. वहीं महिलाओं का यह समूह पुणे शहर के खेड तहसील के शिरोली के पास एक शादी सामारोह में खाना बनाने का काम करके घर लौट रहा था. तभी पीछे से आ रही एसयूवी की टक्कर से इनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी ने सड़क पार कर रही महिलाओं को टक्कर मार दी. जख्मी महिलाओं को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस मामले में खेड पुलिस ने अनजान वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक शादी सामारोह में काम करने के लिए 18 महिलाएं पुणे के स्वारगेट से पीएमपीएल की बस से खेड गई थीं. शिरोली फाटा के पास ये महिलाएं बस से उतरीं. लेकिन अंधेरे में सड़क पार करते वक्त पुणे की ओर जाती हुई एक तेज रफ्तार एसयूवी 8 महिलाओं से टकरा गई. इस टक्कर में 5 महिलाओं की मौत हो गई. इनमें से ज्यादातर महिलाएं बुजुर्ग थीं. 3 महिलाओं का अस्पताल में इलाज शुरू है. मृतकों का आंकड़ा बढऩे की आशंका जताई जा रही है. सड़क पार कर रहे इस समूह में कुल 18 लोग शामिल थे.

इस दुर्घटना में कुछ महिलाओं की मौत मौके पर ही हो गई. कुछ की मौत अस्पताल में हुई. तीन महिलाओं का इलाज शुरू है. इनका इलाज राजगुरूनगर के प्राइवेट अस्पताल और चांडोली ग्रामीण अस्पताल में हो रहा है. टक्कर मारने वाली कार महिंद्रा कंपनी की एसयूवी थी. दुर्घटना के बाद कार ड्राइवर पुणे की ओर फरार हो गया. दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय नागरिकों ने इसकी सूचना खेड पुलिस को दी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र विधानसभा में प्रस्ताव पारित: महाराष्ट्र में मिलाये जाएंगे कर्नाटक के 865 मराठी भाषी गांव

उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर कहा- केंद्र शासित प्रदेश घोषित हो क्षेत्र

PM Modi रविवार को महाराष्ट्र को देंगे 75 हजार करोड़ का तोहफा, गोवा में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का करेंगे उद्घाटन

Maharashtra-Karnataka border dispute: संसद में एनसीपी ने महाराष्ट्र को तोड़ने का लगाया आरोप, सदन से वॉकआउट

सीएम शिंदे और बोम्मई शांति कायम रखने पर राजी, कर्नाटक नहीं जाएगी महाराष्ट्र की बसें

Leave a Reply