फिर हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, नजफगढ़ में ढाबे के फ्रीजर में मिला महिला का शव, प्रेमी गिरफ्तार

फिर हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, नजफगढ़ में ढाबे के फ्रीजर में मिला महिला का शव, प्रेमी गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:35:40 PM / Tue, Feb 14th, 2023

नई दिल्ली. दिल्ली में फिर से श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. उत्तम नगर की एक महिला का शव नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में स्थित एक ढाबे के फ्रीजर में मिला. दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी साहिल गहलोत को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच चल रही है.
दिल्ली पुलिस ने महिला का शव ढाबे के फ्रीजर से बरामद किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतका आरोपी साहिल गहलोत की प्रेमिका थी. कुछ दिनों पहले ही साहिल गहलोत की शादी किसी और युवती से तय हुई थी. इस शादी की खबर के बाद से मृतका और साहिल गहलोत में खटपट चल रही थी.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मृतका की उम्र 25 साल है और वह दिल्ली के उत्तम नगर की रहने वाली थी. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की करीब दो से तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शव को दिल्ली के नजफगढ़ के मित्रांव गांव में एक ढाबे में फ्रीजर के अंदर रखा गया था. अधिकारियों ने कहा, साहिल गहलोत के रूप में पहचाने जाने वाले ढाबा मालिक को संदेह के आधार पर पकड़ा गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतका और आरोपी के बीच है प्रेम संबंध

एडिशनल डीसीपी (द्वारका) विक्रम सिंह ने कहा कि मित्रांव गांव निवासी साहिल गहलोत और पीडि़ता के बीच प्रेम संबंध थे. मामले की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आरोपी किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा था. किसी अन्य महिला से शादी के बारे में पता चलने पर पीडि़ता ने आपत्ति जताई और उससे शादी करने के लिए जोर दिया था. इससे बौखलाए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी और शव को फ्रीजर में छिपाकर अपने ढाबे पर रख दिया. उन्होंने कहा, घटना करीब दो से तीन दिन पहले हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के पब्लिकेशन डिवीजन में नौकरी, असिस्टेंट एडिटर और प्रूफरीडर समेत कई पदों पर भर्ती

दिल्ली से कबड्‌डी खिलाड़ी से रेप, ब्लैकमेल कर 43 लाख रुपये भी ऐंठे

दिल्ली से कबड्‌डी खिलाड़ी से रेप, ब्लैकमेल कर 43 लाख रुपये भी ऐंठे

Leave a Reply