जेडीयू नेता बलियावी का विवादित बयान: बाबा रामदेव पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

जेडीयू नेता बलियावी का विवादित बयान: बाबा रामदेव पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रेषित समय :14:55:15 PM / Mon, Feb 13th, 2023

नवादा. बिहार के नवादा में जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि योगगुरु बाबा रामदेव भारतीय नहीं हैं और उनका कनेक्शन आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है. इतना ही नहीं जेडीयू नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित टिप्पणी की. जानकारी के अनुसार नवादा में मरकजी इदारा-ए-शरिया की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में जेडीयू नेता रसूल बलियावी ने बाबा बागेश्वर पर भी जमकर निशाना साधा.

जेडीयू नेता गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि बाबा रामदेव भारतीय नहीं हैं उसका कनेक्शन पाकिस्तान के लश्कर-ए-तैयबा से है. उन्होंने कह बाबा रामदेव को जो जमीन दी गई है और जितना उसका प्रोडक्ट है, वह कहां-कहां से बनकर आ रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए. बलियावी ने कहा कि बाबा के पास इतनी संपत्ति कहा से आई इस बात की जांच होनी चाहिए. वहीं बाबा बागेश्वर को लेकर गुलाम रसूल ने कहा कि कोई भी कपड़ा और मेकअप कर हमारे देश को गुमराह नहीं कर सकता है. भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहने वाले बाबा बागेश्वर के बयान पर बलियावी ने कहा कि कि पता नहीं वह कौन है, क्या है. उसके बारे में हम नहीं जानते हैं. लेकिन हम देश के संविधान और अदालत को जानते हैं और इस तरह के बहरूपिया की जगह हमारे देश में नहीं है.

इसके साथ ही बलियावी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को अगर पाकिस्तान से निपटने में डर लग रहा है तो सेना में 30 परसेंट मुस्लिमों को जगह दें. पीएम को अगर पाकिस्तान से निपटने में डर लग रहा है तो सिर्फ 30 परसेंट मुसलमानों को फौज में जगह दी जाए, पाकिस्तान आंख नहीं दिखा पाएगा. बलियावी ने कहा कि जब पाकिस्तान मिसाइल बनाकर भारत को दिखा रहा था तो कोई नागपुर से बाबा जवाब देने नहीं आए थे, बल्कि एक मुसलमान का बेटा ही सामने आया था, जिसका नाम एपीजे अब्दुल कलाम था. उसने ही पाकिस्तान को जवाब दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब नीतीश से भिड़ेंगे तेजस्वी : जेडीयू-आरजेडी और एलजेपी में सियासी जंग

कुछ लोग जेडीयू को कर रहे हैं कमजोर : उपेंद्र कुशवाहा

अगले महीने तक जेडीयू छोड़ सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा, भाजपा से मिला सकते हैं हाथ

भाजपा के संपर्क में हैं जेडीयू के बड़े नेता: उपेंद्र कुशवाहा के बयान से गर्माई बिहार की राजनीति

Bihar News: जेडीयू अधिवेशन में सीएम नीतीश ने कहा- 2020 के विस चुनाव में भाजपा ने हमारे खिलाफ की साजिश

Leave a Reply