जबलपुर की युवती को टीकमगढ़ में बेचा, पुलिस ने मानव तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश

जबलपुर की युवती को टीकमगढ़ में बेचा, पुलिस ने मानव तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश

प्रेषित समय :14:20:38 PM / Sun, Feb 12th, 2023

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक युवती को कुछ लोगों ने टीकमगढ़ ले जाकर बेच दिया. बताया जा रहा है कि जबलपुर की एक 22 वर्षीय युवती को एक लाख रुपए में तीन महीने पहले टीकमगढ़ जिले में बेच दिया गया था. इस बीच पीडि़ता गर्भवती हो गई तो उसकी कीमत घट गई और इसके बाद पहले खरीदार ने उसे 50 हजार में दूसरे को बेच दिया.

जानकारी के अनुसार जबलपुर के गोरखपुर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के बाद मानव तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. इस गिरोह में तीन महिलाएं और तीन पुरुष हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोरखपुर थाना क्षेत्र की मांडवा बस्ती में रहने वाली युवती तीन महीने पहले अचानक गायब हो गई थी. युवती के गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश की और जब पता नहीं चला तो गोरखपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि युवती टीकमगढ़ जिले में है, जिसके बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई और वहां से उसे बरामद भी कर लिया.

युवती के मिलने के बाद उसके बयान ने पुलिस को चौंका दिया. पीडि़ता ने बताया कि जबलपुर में रहने वाली महिला और उसके साथियों ने उसे 1 लाख रुपए में सुधीर नामक व्यक्ति को बेच दिया था. पैसे देकर सुधीर उसे अपने साथ ले गया था. इस बीच उसके साथ दुष्कर्म किया गया, कुछ दिन बाद सुधीर को पता चला कि लड़की गर्भवती है तो उसने 50 हजार रुपये में दूसरे शख्स को बेच दिया.

गोरखपुर सीएसपी प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि गिरोह में 3 महिलाएं और 3 पुरूष शामिल हैं. इनमें से जबलपुर की तीन महिलाएं और मोहित सोनी नामक युवक है, जबकि दो आरोपी मनोज राजपूत और सुरेश लोधी टीकमगढ़ के रहने वाले हैं. मानव तस्कर गिरोह के सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है और उम्मीद है कि और भी लड़कियों की तस्करी का राज खुल सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जबलपुर में नर्मदा पथ पर रेलवे की सौदेबाजी, नगर निगम से जमीन के बदले मांगे 636 करोड़ रुपए

जबलपुर के सभी पेट्रोल पंपों की होगी जांच, 4 सदस्यीय जांच दल बनाया, जज साहब की गाड़ी में कम भरा था डीजल

जबलपुर में सुधार कार्य के चलते तीन दिन बंद रहेगी गढ़ा रेलवे क्रासिंग

जबलपुर हाईकोर्ट जज ने पकड़ी मोखा पेट्रोल पम्प की धोखाधड़ी, कार के 50 लीटर टेंक में भरा 57 लीटर पेट्रोल, पंप कराया सील..!

रीवा जेल में तीसरी बार चोरी करते पकड़ा गया प्रहरी, जबलपुर ट्रांसफर होने के बाद भी ज्वाइन नही किया..!

Leave a Reply