MP News: भोपाल से सागर जा रही बस गैरतगंज के पास पलटी, 50 लोग घायल, 5 गंभीर

MP News: भोपाल से सागर जा रही बस गैरतगंज के पास पलटी, 50 लोग घायल, 5 गंभीर

प्रेषित समय :15:49:45 PM / Sat, Feb 11th, 2023

भोपाल. एमपी के भोपाल से सागर जा रही राधा प्रिया ट्रेवल्स की यात्री बस रायसेन जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर गैरतगंज व गढ़ी के बीच ग्राम मनकापुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना शुक्रवार को रात 10.47 बजे की है. इस घटना में 50 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 5 की हालत गंभीर है. बताया जाता है कि गैरतगंज से आगे गढ़ी घाटी की चढ़ाई से पूर्व मोड़ पर सामने से आ रहे वाहन की हेडलाइट से बस चालक भ्रमित हो गया. इस कारण बस सड़क से नीचे उतर कर पलट गई.

हादसा के बाद बस चालक फरार हो गया है. इस हादसा से बस में सवार करीब पचास लोगों को चोटें आई हैं. सूचना मिलते ही गैरतगंज थाना व गढ़ी चौकी से पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकाला और एम्बुलेंस में बिठाकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. जिला मुख्यालय सहित अन्य स्थानों से चार एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची. घायलों को उपचार के शासकीय अस्पताल गैरतगंज पहुंचाया गया है.

पांच यात्री गंभीर रूप से घायल

पांच यात्रियों को गंभीर तथा शेष यात्रियों को मामूली चोटें होना बताया जा रहा है. गैरतगंज थाना प्रभारी महेश शांडिल्य ने बताया कि भोपाल से सागर जा रही बस क्रमांक एमपी-15 पीए-0369 के पलटने की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस अमला मौके पर पहुंच गया था. सभी घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है. बस चालक फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में संविदा स्टाफ नर्स परीक्षा का पेपर लीक, एग्जाम निरस्त, भोपाल में प्रदर्शन, ग्वालियर में 7 गिरफ्तार, जबलपुर तक फैला है नेटवर्क

एमपी में प्रतिबंधित संगठन पीएफआई के फरार सदस्य को एटीएस ने भोपाल से किया गिरफ्तार

MP News के सरकारी स्कूलों में पढ़ाएंगे गीता-रामायण, सुघोष दर्शन कार्यक्रम में सीएम शिवराज का ऐलान (एमपी बैनर, फ्रंट हेडलाइन, भोपाल बैनर)

भोपाल में करणी सेना आंदोलन में सीएम शिवराज के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार

Rail News: दयोदय एक्सप्रेस एवं शान-ए-भोपाल में लगेगा एसी थ्री टियर इकोनॉमी कोच

Leave a Reply