आंध्र प्रदेश में तेल टैंक की सफाई करने के दौरान सात कर्मचारियों की दम घुटने से मौत

आंध्र प्रदेश में तेल टैंक की सफाई करने के दौरान सात कर्मचारियों की दम घुटने से मौत

प्रेषित समय :15:49:10 PM / Thu, Feb 9th, 2023

काकीनाडा. आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले की अंबाती सुब्बन्ना तेल फैक्ट्री में काम करने वाले सात कर्मचारियों की एक तेल टैंक की सफाई करने के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कर्मचारी तेल टैंक में सफाई करने उतरे थे, इसी दौरान दम घुटने से सात कर्मचारियों की मौत हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना पेद्दापुरम मंडल के जी रागमपेट में स्थित अंबाटी सुबन्ना तेल फैक्ट्री में सुबह 7 बजे की है. घटना के बाद फैक्ट्री में हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार मृतक पेद्दापुरम मंडल के पडेरू और पेद्दापुरम के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि तेल फैक्ट्री की टैंक की सफाई के लिए पहले एक कर्मचारी टैंक में उतरा. उसके वापस नहीं आने के बाद अन्य लोग टैंक में उतरे. टैंक में उतरने के बाद सभी 7 कर्मचारियों की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों के अनुसार 5 मजदूर पडेरू के रहने वाले थे और 2 पेद्दापुरम के रहने वाले थे. घटना के बाद स्थानीय लोग भी तेल फैक्ट्री के पास जमा हो गए. घटना की खबर सुनते ही लोग हैरान रह गए. वहीं मृतकों के परिजनों का आरोप है कि फैक्ट्री प्रबंधन ने कर्मचारियों को उचित सुरक्षा उपकरण मुहैया नहीं कराया था. मृतकों के परिजनों में तेल फैक्ट्री प्रबंधन के प्रति रोष है.

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि आगे की जांच की जा रही है. इस बीच मंत्री तनेती वनिता ने मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बात की है और पेद्दापुरम के रागमपेट में हुई दुर्घटना के बारे में जानकारी ली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान मची भगदड़ में सात लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली में दवा बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, चार कर्मचारियों की मौत

आंध्र प्रदेश में TDP और YSRCP के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, कई मकान और वाहन फूंके

आंध्र प्रदेश : बोरवेल की खुदाई में मिले 18 सोने के सिक्के, खेत के मालिक ने तहसीलदार को सौंपे

बंगाल की खाड़ी में बना नया सिस्टम, आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना

Leave a Reply