परीक्षा देने आई बीवी और साली प्रेमियों संग हो गईं फरार, पति हो रहा परेशान

परीक्षा देने आई बीवी और साली प्रेमियों संग हो गईं फरार, पति हो रहा परेशान

प्रेषित समय :11:38:30 AM / Sun, Feb 5th, 2023

बांदा. यूपी के बांदा जिले में आगरा से परीक्षा दिलाने आए युवक की पत्नी और साली गायब हो गई, जिनकी खोजबीन में युवक परेशान रहा। इस मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन जब बाद में पता चला कि पत्नी और साली अपने अपने प्रेमियों के साथ फरार हो गई। मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। आगरा के डांकी थाना क्षेत्र के ग्राम विसरना निवासी एक युवक की ससुराल बांदा के जसपुरा थाना अंतर्गत एक गांव में है। वह अपनी पत्नी और साली को परीक्षा दिलाने के लिए बांदा आया था। 30 जनवरी को बांदा में परीक्षा थी। पत्नी-साली परीक्षा में सम्मिलित होने आई थीं। साथ में युवक भी आया था। परीक्षा देने के बाद पत्नी और साली जसपुरा जाने की बात कह कर चली गई और युवक शहर में अपने एक रिश्तेदार के यहां रात में रुक गया।

सुबह जब उसे पता चला कि पत्नी और साली गांव नहीं पहुंची हैं, तब उसने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दोनों की खोजबीन शुरू की। 2 दिन तक जब उनका पता नहीं चला तो युवक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस बीच उसे इस बात की जानकारी हुई पत्नी और साली उसे चकमा देकर अपने अपने प्रेमियों के साथ भाग गई हैं तो उसके होश उड़ गए। पति ने शहर कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

इस बारे में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवक ने उन दो युवकों के खिलाफ बहला-फुसलाकर पत्नी और साली को ले जाने का आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उनकी खोजबीन की जा रही है फिलहाल अभी तक उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply