साहेब का मिजाज! योगी को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने की तैयारी?

साहेब का मिजाज! योगी को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने की तैयारी?

प्रेषित समय :12:24:20 PM / Fri, Jan 27th, 2023

प्रदीप द्विवेदी. इंडिया टुडे ने सी-वोटर के साथ मिलकर- देश का मिजाज (मूड ऑफ द नेशन) सर्वे किया है, जिसमें विपक्ष को तो कमजोर दिखाया ही गया है, बीजेपी का सियासी समीकरण बदलने की भी कोशिश की गई है, जिसमें योगी आदित्यनाथ को किनारे करके अमित शाह को सत्ता सौंपने का मकसद साफ नजर आ रहा है?

सर्वे में दावा है कि सरकार के कामकाज को लेकर देश की जनता का मूड जानने का प्रयास किया गया है, जिसमें जनवरी 2023 में कुल 1 लाख 40 हजार 917 लोगों ने हिस्सा लिया और कई ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय रखी ! लोकप्रियता के मामले में बीजेपी में आज सीएम योगी, पीएम मोदी से भी बहुत आगे हैं, लेकिन सर्वे तो कहता है कि सीएम योगी, अमित शाह से  भी पीछे हैं?
सर्वे में बीजेपी में पीएम मोदी का उत्तराधिकारी कौन?

इस सवाल के जवाब में 26 प्रतिशत ने अमित शाह, 25 प्रतिशत ने योगी आदित्यनाथ, 16 प्रतिशत ने नितिन गडकरी, 6 प्रतिशत ने राजनाथ सिंह का नाम लिया है! सियासी सयानों का मानना है कि देश की जनता को छोड़कर केवल बीजेपी समर्थकों के बीच ही ईमानदारी से सर्वे कराया जाए तो पहले नंबर पर योगी आदित्यनाथ, दूसरे नंबर पर नितिन गडक, तो तीसरे नंबर पर पीएम मोदी रहेंगे? देखना दिलचस्प होगा कि 2024 में मोदी के बोनसाई पॉलिटिकल मॉडल को योगी का बुलडोजर मॉडल ढेर कर पाएगा या नहीं?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply