OMG: पालतू डॉगी को नाम की बजाय कुत्ता करने पर भड़का शख्स, पड़ोसी की कर दी हत्या

OMG: पालतू डॉगी को नाम की बजाय कुत्ता करने पर भड़का शख्स, पड़ोसी की कर दी हत्या

प्रेषित समय :19:40:51 PM / Sat, Jan 21st, 2023

मदुरै. तमिलनाडु के मदुरै जिले के डिंडीगुल इलाके में गुरुवार को एक 62 वर्षीय व्यक्ति की उसके पड़ोसी ने इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपने पालतू कुत्ते को उसके वास्तविक नाम के बजाय कुत्ता कहा था. पुलिस के अनुसार, उनके रिश्तेदार और पड़ोसी रायप्पन को निर्मला फातिमा रानी और उनके बेटों डेनियल और विन्सेंट ने कई बार चेतावनी दी थी कि वे अपने पालतू जानवर को कुत्ते के रूप में नहीं पुकारें.

पुलिस ने बताया कि घटना उलागमपट्टी यार कोट्टम के थाडिकोम्बु पुलिस थाना अंतर्गत हुई. निर्मला फातिमा रानी और उनके बेटे डेनियल और विन्सेंट, रहने वाले हैं. उन्होंने एक कुत्ता पाल रखा है. यदि उनके कुत्ते को कोई कुत्ता कहकर बुलाता है तो वह भड़क जाते हैं और कई बार यह विवाद का कारण बन जाता है. गुरुवार को उनके पड़ोसी 62 साल के रायप्पन अपने पोते के साथ अपने खेत पर थे. रायप्पन ने अपने पोते केल्विन को उनके पास के खेत में चल रहे पानी के पंप को बंद करने के लिए कहा. उन्होंने केल्विन से कहा कि वह अपने साथ एक छड़ी ले जाए क्योंकि वहां कुत्ता आ सकता है.

पुलिस के मुताबिक वहां पर पास में ही डेनियल मौजूद था और उसने रायप्पन की बात सुन ली. वह भड़क गया और गुस्से में आकर रायप्पन की छाती में मुक्का मारा और कहा कि कितनी बार कहा है कि उसे कुत्ता मत कहा करो. मुक्का पड़ते ही रायप्पन जमीन पर गिर पड़े, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. रायप्पन की मौत के बाद डेनियल और उसका परिवार फरार हो गया. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की. पुलिस ने बताया कि इस मामले में फातिमा और उसके बेटों को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तमिलनाडु के नमक्कल में पटाखों के स्टॉक में विस्फोट होने से दुकान मालिक सहित 4 लोगों की मौत

तमिलनाडु: सबरीमाला मंदिर से लौट रहे 8 श्रद्धालुओं की कार 40 फीट गहरे गड्ढे में गिरी, 8 की मौत

मैंडूस ने तमिलनाडु में मचाई भारी तबाही, कई जगह उखड़े पेड़, वाहनों को भी हुआ नुकसान

मैंडूस ने तमिलनाडु में मचाई भारी तबाही, कई जगह उखड़े पेड़, वाहनों को भी हुआ नुकसान

बंगाल की खाड़ी में बना नया सिस्टम, आंध्र प्रदेश-तमिलनाडु में भारी बारिश की संभावना

Leave a Reply