MP: कमलनाथ, सीएम शिवराज पर भड़के, बोले- 8 माह बाद चुनाव हैं, कान खोलकर सुन लें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा

MP: कमलनाथ, सीएम शिवराज पर भड़के, बोले- 8 माह बाद चुनाव हैं, कान खोलकर सुन लें, अच्छा हिसाब लिया जाएगा

प्रेषित समय :17:48:23 PM / Fri, Jan 20th, 2023

निवाड़ी. मध्य प्रदेश के निवाड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शिवराज जी के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन है, मत भूलिए आठ महीने बाद चुनाव हैं. कान खोलकर सुन लें, हिसाब लिया जाएगा. पूर्व मंत्री कमलनाथ निवाड़ी में स्वर्गीय पूर्व मंत्री ब्रजेंद्र सिंह राठौर के घर पहुंचे. यहां उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवार के लोगों को श्रीफल और शॉल देकर सम्मानित किया.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मैं यहां पर स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय अमर सिंह राठौर दाऊजी को नमन करने आया हूं. मुझे यह जानकर दुख है कि जो कार्यक्रम 41 सालों से चल रहा था, उसे भारतीय जनता पार्टी ने होने नहीं दिया. यह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का अपमान है. यहां आकर मुझे बृजेंद्र की याद आती है. यह मत सोचिए कि नितेंद्र अकेला है, हम सब नितेंद्र के साथ हैं. भारतीय जनता पार्टी के पास आज पुलिस, पैसा और प्रशासन बचा है. शिवराज जी किसानों को और बेरोजगारों को आप हिसाब दीजिएगा. मत भूलिए आठ महीने बाद चुनाव है. हम पुलिस से और अधिकारियों से हिसाब लेंगे.

कान खोलकर सुन लें, अच्छे से हिसाब लिया जाएगा

कर्मचारी और पुलिस कान खोल कर सुन लें हिसाब अच्छा लिया जाएगा. जो पुलिस की जादतियां हैं, झूठे केस चलाए जा रहे हैं, सही केस में कोई कार्रवाई नहीं होती हैं, झूठे केस में जल्दी से जल्दी कार्रवाई हो रही है. यह तस्वीर पूरे प्रदेश की है. हमारी सरकार बनी थी, हमने जो 15 महीने में किया है, हमने अपनी नियत और नीति का परिचय दिया. शिवराज सिंह की कलाकारी और शिवराज सिंह की नौटंकी मध्यप्रदेश की पूरी जनता समझ गई. शिवराज सिंह यदि झूठ ना बोले तो उनका खाना हजम नहीं होता है. कमलनाथ की आलोचना ना करें तो खाना हजम नहीं होता है.

दरअसल स्वर्गीय अमर सिंह राठौर की स्मृति में हर साल अमर सिंह राठौर स्टेडियम में वॉलीबॉल टूर्नामेंट होता है. कांग्रेस नेता नितेंद्र राठौर चाह रहे थे कि 17 से 20 जनवरी वॉलीबॉल टूर्नामेंट हो लेकिन प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. और पृथ्वीपुर महोत्सव को अनुमति दे दी. इस महोत्सव के संयोजक बीजेपी विधायक शिशुपाल सिंह यादव हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश के छतरपुर के जंगल में तार के फंदे से झूलता मिला बाघ का शव, जांच शुरू

देश में सबसे बेहतर है मध्य प्रदेश में निवेशकों को सुविधाएँ देने की नीति: सीएम शिवराज सिंह चौहान

MP News: पेसा एक्ट लागू, करने वाला 7वां राज्य बना मध्य प्रदेश, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया विमोचन

मध्य प्रदेश: मुरैना में बोलेरो और डंपर की भिड़ंत में 5 लोगों की हुई मौत

MP News- प्रदेश में बड़े शहरों के नजदीक अब नए शहर बसाएगी मध्य प्रदेश सरकार, आबादी का दबाव कम करने की तैयारी

Leave a Reply