निया शर्मा ने उल्टे होकर किया नमस्कार, कई सेलेब्स को किया इंस्पायर

निया शर्मा ने उल्टे होकर किया नमस्कार, कई सेलेब्स को किया इंस्पायर

प्रेषित समय :10:50:35 AM / Thu, Jan 19th, 2023

टीवी की दुनिया की ग्लैमरस क्वीन निया शर्मा  हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी उनके फोटो, कभी वीडियो तो कभी उनका खास एक्ट इंटरनेट की सुर्खियां बन जाता है. अब एक बार फिर निया का एक अंदाज लोगों को भा गया है. निया का एक बैलेंसिंग वीडियो ना सिर्फ उनके फैंस को बल्कि कई सेलेब्स को भी इंस्पायर कर रहा है.

निया शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे उल्टे होकर बैलेंस करती दिख रही हैं. साथ ही पैरों से ‘नमस्कार’ की मुद्रा बनाती दिख रही हैं. सिर के बल हाथों पर इतनी देर तक बैलेंस बनाना आसान नहीं है. यही कारण है कि उनका यह वीडियो सभी के बीच टॉकिंग पॉइंट बन गया है. निया का यह बैलेंस देखकर टीवी की दुनिया के उनके फ्रेंड्स भी वाहवाही करते नहीं थक रहे हैं.

निया ने सोमवार को यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इसके बाद से इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस सरप्राइज और हार्ट इमोजी के साथ उनके इस एक्ट की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा तरुण राज निहलानी, श्रीति झा, अर्जित तनेजा ने फायर इमोजी शेयर कर उनके एक्ट को धांसू बताया है. अनिता हसनंदानी ने ‘वाउ’, आशा नेगी ने ‘टू गुड यार’, शिवानी पटेल ने ‘लवली’, क्लाउडिया ने ‘दिस इज एपिक सो इंस्पा​यरिंग’ जैसे कमेंट्स किए हैं. वहीं, राहुल शेट्टी का कहना है, ‘मैं तो अपने हाथ पर भी बैलेंस नहीं बना पाता हूं.’ फिलहाल निया का यह स्टाइल सभी को अट्रैक्ट कर रहा है. निया के इस बैलेंस को देखकर सभी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply