वाणी कपूर ने सर्दियों में दिया गर्मियों वाला लुक

वाणी कपूर ने सर्दियों में दिया गर्मियों वाला लुक

प्रेषित समय :09:49:15 AM / Wed, Jan 18th, 2023

साल 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली वाणी कपूर का करियर वैसे तो कुछ खास नहीं रहा. अब तक उन्हें सिर्फ बॉलीवुड की 6 फिल्मों में ही देखा गया है, हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल रही थी. वैसे सोशल मीडिया पर वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं.

जब से वाणी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' में नजर आईं, तब से उनका पूरा लुक ही बदल गया. तब से लेकर आज तक वाणी के लुक पर फैंस फिदा रहते हैं. लेकिन, इस बार वाणी की ग्लैमरस तस्वीरें कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आई. दरअसल, वाणी ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसमें उन्होंने काफी शॉर्ट ड्रेसेज में नजर आ रही हैं.

इन शॉर्ट ड्रेस को देखते ही यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. यूजर्स वाणी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि 'जरा दिल्ली की सड़कों पर ऐसे कपड़े पहनकर उतरेंगी तो कुल्फी की तरह जम जाएंगी'. हालांकि वीणी के चाहने वालों को उनका ये स्टाइल काफी पसंद भी आ रहा है. वाणी के फैंस भी लगातार उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी बोल्डनेस और खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, वाणी ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उसमें से सिर्फ 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'वॉर' को छोड़कर बाकी सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं. 'बेफिक्रे', 'बेल बॉटम', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'शमशेरा' जैसी फ्लॉप फिल्में उनके नाम है.

वाणी की पहली फिल्म उनके लिए बहुत लकी थी, इस फिल्म ने उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड्स, इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स, स्टार गिल्ड अवार्ड्स और जी सीने अवॉर्ड्स दिलवाए, जबकि फिल्म 'वॉर' के लिए उन्हें स्क्रीन अवार्ड्स से नवाजा गया था.बता दें, वाणी कपूर वैसे तो पंजाबी हैं, लेकिन उनका जन्म दिल्ली का है. फिल्मों में आने से पहले वह एक मॉडल के रूप में काम कर चुकी हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply