फाइव स्टार होटल को यूएई के शाही परिवार का स्टाफ बताकर 23 लाख का बिल चुकाए बिना शख्स हुआ फुर्र

फाइव स्टार होटल को यूएई के शाही परिवार का स्टाफ बताकर 23 लाख का बिल चुकाए बिना शख्स हुआ फुर्र

प्रेषित समय :19:30:25 PM / Tue, Jan 17th, 2023

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के 5 सितारा होटल द लीला पैलेस को एक शख्स ने 23 लाख रुपये का चूना लगा दिया. खुद को यूएई का नागरिक और अबू धाबी के शाही परिवार का कर्मचारी बताकर होटल में ठहरे यह शख्स होटल से चेक आउट करने की निर्धारित तिथि से दो दिन पहले होटल को चेक थमाकर बिना बताए ही रफूचक्कर हो गया. शख्स ने किराए के लिए जो चेक दिया था, वो बाउंस हो गया. होटल ने मेहमान के होटल वापस न आने पर जब पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया, तब पता चला कि वह जानबूझकर भाग गया है ताकि उसे होटल का किराया न देना पड़े. वह होटल से कुछ कीमती सामान चुराकर भी ले गया.

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को शक है कि उसने होटल में जो अपनी आईडी दी है, वह फेक है. होटल स्टाफ को विश्वास में लेने के लिए उसने पहले किराए के 11.5 लाख रुपये दे दिए थे. होटल स्टाफ को बिल्कुल भी शक नहीं हुआ कि वह बंदा उन्हें चूना लगाकर जा सकता है. इस शख्स की पहचान मोहम्मद शरीफ के तौर पर हुई है. उसकी तरफ होटल का 23.5 लाख रुपये बकाया हैं.

शाही परिवार का कर्मचारी बनकर की ऐश

होटल मैनेजमेंट की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार, शरीफ ने होटल के अधिकारियों को बताया था कि, वह संयुक्त अरब अमीरात में रहता है और अबू धाबी के शाही परिवार के सदस्य शेख फलाह बिन जायद अल नाहयान के कार्यालय में काम करता है. शरीफ होटल में 1 अगस्त को आया और 20 नवंबर तक रहा था. इसके बाद वह बिना कोई जानकारी दिए गायब हो गया.

ऐसे लगाया होटल को चूना

होटल का टोटल बिल 35 लाख रुपए का था. शरीफ ने पहले 11.5 लाख रुपए का पेमेंट कर दिया था और बाकी रकम के लिए चेक दिया था. वह 22 नवंबर तक होटल में ठहरने वाला था, लेकिन उससे दो दिन पहले ही वह लापता हो गया. जाते वक्त कमरे से कुछ कीमती चीजें लेकर भी चला गया. होटल ने जब उसके दिए चेक को भुनाने के लिए लगाया तो वह बाउंस हो गया क्योंकि शरीफ के खाते में पैसे ही नहीं थे.

फर्जी दस्तावेजों से लिया कमरा

पुलिस का कहना है कि शरीफ ने बिजनेस कार्ड, यूएई निवासी कार्ड और अन्य दस्तावेज होटल में चेक इन करने के लिए दिए थे. पुलिस को शक है कि यह सभी डॉक्यूमेंट फर्जी हैं. पुलिस अब उसके द्वारा दिए गए कागजातों की जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Delhi News: 24 जनवरी को होगा दिल्ली मेयर का चुनाव, एलजी ने दी मंजूरी

भीषण ठंड की वापसी : अगले 5 दिनों तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी में छाया रहेगा घना कोहरा

CBI ने फिर दिल्ली डिप्टी सीएम के ऑफिस में मारा छापा, मनीष सिसोदिया ने कहा- मैंने कुछ गलत नहीं किया

शीर्ष अदालत की केंद्र को फटकार और सवाल.... सारा कंट्रोल आपके पास, तो दिल्ली सरकार की जरूरत क्या है?

Leave a Reply