Review : भेड़िया बनकर वरुण धवन ने जीता दर्शकों का दिल

Review : भेड़िया बनकर वरुण धवन ने जीता दर्शकों का दिल

प्रेषित समय :10:32:05 AM / Fri, Jan 13th, 2023

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पहली बार दर्शकों को क्रिएचर कॉमेडी फिल्म देखने का अनुभव मिलेगा। ये लोगों के लिए एक नया जॉनर है। फिल्म के गाने से लेकर ट्रेलर तक दर्शकों को खूब पसंद आया है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान कर रहे हैं तो पहले जान लीजिए फिल्म का रिव्यू।

कहानी- फिल्म की कहानी भास्कर (वरुण धवन) के साथ शुरू होती है जिसे अरुणाचल प्रदेश के जीरो में रोड बनाने का काम दिया जाता है। भास्कर ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए जंगल के बीच से रोड बनाने का फैसला करता है। इस दौरान उसकी मुलाकात मिस्टर पांडा (दीपक डोबरियाल) से होती है। दीपक गांववालों और वरुण के बीच कम्युनिकेटर का काम करता है। वो भास्कर को विषाणु की कहानी सुनाता है, जो जंगल को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों को काटता है। काम से वापस लौटते समय भास्कर को भेड़िया काट लेता है। इसके बाद वो धीरे-धीरे भेड़िया बनने लगता है। अब भास्कर दोबारा इंसान बनता है या नहीं। विषाणु का क्या होता है? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

अमर कौशिक ने सभी को किरदारों को फिल्म में उनका स्पेस दिया है। फिल्म में वीएफएक्स का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में वरुण धवन ने भास्कर नाम के लड़के का किरदार निभाया है। उनके शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया। वरुण ने अपने किरदार को अच्छी तरह से निभाया, लेकिन फिल्म की कहानी कई जगह पर कमजोर लगी। अभिषेक बनर्जी ने अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से सबका दिल जीत लिया। डॉक्टर के रोल में कृति का बहुत ही लीमिटेड रोल है। पालनी और दीपक को साथ में देखना काफी मजेदार है। फिल्म के सभी कलाकार ने अपने किरदार को प्रभावी तरीके से निभाया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply