भोपाल में करणी सेना आंदोलन में सीएम शिवराज के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार

भोपाल में करणी सेना आंदोलन में सीएम शिवराज के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने वाला युवक गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:21:21 PM / Fri, Jan 13th, 2023

भोपाल. बीते दिनों राजधानी के जंबूरी मैदान और उसके उपरांत भेल चौराहे पर हुए करणी सेना के आंदोलन के दौरान प्रदेश सरकार और सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अभद्र या आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वालों पर पुलिस का शिकंजा कसना शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में पुलिस ने हरियाणा के भिमानी से एक युवक को गिरफ्तार किया है, जो भोपाल में करणी सेना के आंदोलन में शामिल हुआ था. युवक का नाम ओकेंद्र राणा है. पुलिस आज शाम तक उसे भोपाल लेकर पहुंच सकती है.

गौरतलब है कि विगत 08 जनवरी को जंबूरी मैदान में हुए करणी सेना के आंदोलन के कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिनमें कुछ प्रदर्शनकारी युवक सीएम शिवराज के खिलाफ अभद्र व आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. पिपलानी पुलिस इन वीडियो की जांच में जुटी है. ऐसे ही एक वीडियो से ओकेंद्र राणा की पहचान हुई, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

उत्पाती कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की उठी थी मांग

करणी सेना परिवार व सर्व समाज के प्रदर्शन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के लिए अभद्र भाषा व गाली-गलौज करने वाले करणी सेना के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग पहले ही उठने लगी थी. गुरुवार को मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने करणी सेना के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग शासन-प्रशासन से की है. मंच के जिला कार्यवाहक मुजाहिद चौधरी ने एक पत्र मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीडी शर्मा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखा है. जिसमें जल्द ही करणी सेना के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने की मांग की गई है. इंटरनेट मीडिया पर मुख्यमंत्री चौहान को गालिया देते युवक दिख रहे हैं. शिकायतकर्ता मुजाहिद चौधरी का दावा है कि भेल क्षेत्र में आठ जनवरी करणी सेना परिवार व सर्व समाज के जन-आंदोलन के दौरान करणी सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

CBI ने भोपाल के डीआरएम दफ्तर में मारा छापा, सेटलमेंट शाखा के बाबू को लिया हिरासत में

MP: करणी सेना की हुंकार- खत्म करो जातिगत आरक्षण, भोपाल के जंबूरी मैदान पर उमड़ा जनसैलाब

भारत को एकीकृत जलनीति की जरूरत, भोपाल में राज्यों के जल मंत्रियों की दो दिनी कांफ्रेंस 5 जनवरी से

MP में शीतलहर- जबलपुर, भोपाल सहित तीन शहरों में रहा तीव्र शीतल दिन

भोपाल की प्रगति सिंह दांगी को पीएचडी की उपाधि मिली

Leave a Reply