सीएम बघेल बोले- बीजेपी यहां लड़ नहीं पा रही है, इसलिए कर रही सेंट्रल एजेंसी का इस्तेमाल, चुनाव तक रहेगी ED की टीम

सीएम बघेल बोले- बीजेपी यहां लड़ नहीं पा रही है, इसलिए कर रही सेंट्रल एजेंसी का इस्तेमाल, चुनाव तक रहेगी ED की टीम

प्रेषित समय :17:25:52 PM / Fri, Jan 13th, 2023

रायपुर. छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईएएस, कारोबारियों और कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर कार्रवाई के बाद एक बार फिर सियासत शुरू हो गई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ईडी और आयकर विभाग के छापे को लेकर भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

मुख्यमंत्री ने कहा, केंद्र के पास ईडी और आईटी जैसी एजेंसी ही हथियार है. भाजपा यहां लड़ नहीं पा रही है, इसलिए केंद्रीय एजेंसी का इस्तेमाल कर रही है. बीजेपी का काम सरकार को अस्थिर करना है. सीएम बघेल ने कहा, भाजपा छत्तीसगढ़ में लड़ नहीं पा रही है, और लगातार पदाधिकारी बदले जा रहे हैं. भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत कोरबा रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री बघेल ने रायपुर हेलीपैड में पत्रकारों से चर्चा में यह बातें कहीं.

मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने पहले ही कहा था कि चुनाव तक ईडी की टीम यहां रहेगी. जहां-जहां चुनाव होते हैं, वहां-वहां ईडी के छापे पड़ते हैं. यहां सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. अधिकारियों और कर्मचारियों को डराने का काम किया जा रहा है. स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा, भाजपा के कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार की जांच क्यों नहीं होती? केंद्र की टीम रमन सरकार में हुए भ्रष्टाचार की जांच करे. भाजपा नेता उसकी शिकायत करें. चिटफंड में कितना बड़ा घोटाला हुआ है. ईडी चिटफंड घोटाले की जांच क्यों नहीं करती?

आईएएस, कांग्रेस नेता और कारोबारियों के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई

छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आईएएस, कारोबारियों और कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर कार्रवाई की है. ईडी की टीम शुक्रवार सुबह आईएएस अनबलगन पी के देवेंद्र नगर स्थित सरकारी आवास और भिलाई आवास पर पहुंची. इसके साथ ही पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अग्नि चंद्राकर के रायपुर और महासमुंद के आवास पर पूछताछ चल रही है. अग्नि चंद्राकर जेल में बंद कोयला कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के ससुर हैं. इसके साथ ही कारोबारी स्वतंत्र जैन, विपुल पटेल सहित अन्य के ठिकानों पर भी ईडी की टीम पहुंची है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में आयकर छापा का दूसरा दिन: बिल्डरों-फाइनेंसरों-ट्रांसपोर्टर्स पर कार्रवाई जारी

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में कॉपी चैक करने के बहाने शिक्षक छात्राओं से कर रहा था छेड़छाड़, भेजा जेल

छत्तीसगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर हैं 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में घर की देहरी पर बैठे बालक पर आमदखोर तेंदुए ने किया हमला

Leave a Reply