एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का स्वैग: रिवीलिंग ड्रेस में फोटोज देख फैंस के उड़े होश

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का स्वैग: रिवीलिंग ड्रेस में फोटोज देख फैंस के उड़े होश

प्रेषित समय :11:07:56 AM / Fri, Jan 13th, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी तस्वीरों से फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती हैं जिसका फैंस को हमेशा से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस ने विंटर में अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनकी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा ऊपर जा रहा है. ईशा गुप्ता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- इस सूरज के नीचे ऐसा लगता है जैसे गर्मी का मौसम है. कन्फ्यूज ना हों. बता दें कि ये तस्वीरें ईशा गुप्ता ने कतर की राजधानी दोहा से शेयर की है.  फोटोज में उनके लुक की बात करें तो वे क्रीम कलर के हाई थाई स्लिट गाउन में हैं और कॉफी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और अलग-अलग पोज में उनका स्वैग देखते ही बन रहा है. 

फैंस भी उनकी इन फोटोज पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- ब्यूटिफुल ईशा. एक दूसरे शख्स ने लिखा- आपकी हॉटनेस का राज क्या है. हार्ट इमोजीस की भरमार ईशा की इन फोटोज पर देखने को मिल रही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता पिछले बार साल 2019 में टोटल धमाल मूवी का हिस्सा थीं. फिलहाल वे देसी मैजिक और हेरी फेरी 3 में नजर आएंगी.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply