छोटी-सी लव स्टोरी : 12 साल छोटे लड़के से इश्क, फिर किया निकाह

छोटी-सी लव स्टोरी : 12 साल छोटे लड़के से इश्क, फिर किया निकाह

प्रेषित समय :11:13:10 AM / Thu, Jan 12th, 2023

आपने अक्सर लोगों को यह कहते सुना होगा कि ‘मोहब्बत में सबकुछ जायज है.’ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की एक ऐसी ही अनोखी प्रेम कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. ये प्रेम कहानी अनोखी इसलिए भी है, क्योंकि इसमें एक लड़की ने न सिर्फ खुद से 12 साल छोटे लड़के से मोहबब्त की, बल्कि ‘समाज क्या सोचेगा’ इस बात को दरकिनार कर लड़के से निकाह भी किया. दोनों ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की.

फातिमा और आदिल एक ही मोहल्ले में रहते थे. आदिल ने जब उन्हें प्रपोज किया, तो वे दंग रह गईं. फातिमा के मुताबिक, उन्हें यकीन नहीं हुआ कि कोई खुद से इतनी बड़ी उम्र की लड़की से भी मोहब्बत कर सकता है. फिर आदिल ने बताया कि कैसे और कब उसे फातिमा से पहली नजर वाला प्यार हुआ. आदिल ने बताया कि फातिमा ने एक बार उससे बाजार से कुछ सामान मंगवाया था. तभी वह फातिमा को दिल दे बैठा. इसके बाद हर दिन उनके घर में गुलाब का एक फूल फेंकने लगा. फिर एक दिन अपने प्यार का इजहार कर दिया.

अब दोनों को लगा कि शायद घरवाले इस रिश्ते को नहीं मानेंगे. फातिमा ने आदिल से कहा, आपको ही अपने पिता को इसके लिए राजी करना होगा. जिसके बाद आदिल ने अपने पिता को इमोशनल ब्लैकमेल कर इस अनोखे निकाह के लिए राजी कर लिया. फातिमा ने बताया, ‘आदिल कोई नशा नहीं करता और उनकी हर बात मानता है. मुझे उसकी यही अदा भा गई.’ फातिमा कहती हैं, ‘एक लड़की के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है कि उसका शौहर उसे खुद से भी ज्यादा प्यार करता है.’

आदिल के मुताबिक, उसके दोस्तों ने इस शादी का खूब मजाक उड़ाया. लेकिन उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उसे फातिमा से बेपनाह मोहब्बत है. इंटरव्यू के दौरान जब आदिल से पूछा गया कि वो फातिमा के लिए कौन-सा गाना डेडिकेट करना चाहेगा, तो उसने 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म मर्डर-2 का गाना ‘जिस राह पे है घर तेरा’ गाया. वहीं, फातिमा ने मस्ती फिल्म का गाना ‘दिल दे दिया है, जान तुझे देंगे’ गुनगुनाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply