MP News: युवक के पैंट की जेब में रखा मोबाइल फटा, बुरी तरह झुलसा

MP News: युवक के पैंट की जेब में रखा मोबाइल फटा, बुरी तरह झुलसा

प्रेषित समय :15:45:36 PM / Thu, Jan 12th, 2023

खंडवा. यदि आपका मोबाइल फोन ओवरहीट हो रहा है तो वक्त रहते ही सावधान हो जाइए. एक युवक का मोबाइल फोन दो दिन से ओवरहीट हो रहा था. उसने इस बारे में कंपनी को शिकायत भी की थी, लेकिन उसका कोई निराकरण नहीं निकला. इस बीच ओवरहीट हो रहा मोबाइल जेब में फट गया, जिसकी वजह से यह युवक झुलस गया है.

मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है. यहां कैलाश नगर में रहने वाले युवक अर्जुन पवार के जेब में ही उसका मोबाइल ब्लास्ट हो गया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके जांघ और दोनों पैरों में चोटे हैं. निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले अर्जुन पवार ने बताया की हर दिन की तरह जब वह अपने काम पर जा रहा था. लाल चौकी के पास खड़े होकर अपने दोस्त से बात करने लगा. तभी उसके पैंट की जेब से धुआं निकलने लगा. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता उसके जेब में ही मोबाइल ब्लास्ट हुआ और मोबाइल नीचे गिर गया.

धमाके की आवाज सुनकर आसपास खड़े लोग दहशत में आ गए. अर्जुन का पैर भी इस घटना के बाद झुलस गया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. अर्जुन को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया. अर्जुन ने बताया कि उसका मोबाइल दो दिनों से ओवरहीट हो रहा था और संबंधित कंपनी को उसने शिकायत भी की थी. आरोप है कि मोबाइल कंपनी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. कुछ दिन पहले ही इस तरह की घटना खालवा क्षेत्र में हुई थी. जहां बैटरी ब्लास्ट से एक 12 साल का बच्चा घायल हो गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

खंडवा: रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान के साथ पहली बार ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं प्रियंका गांधी

AIRRF की सेंट्रल एक्जीक्यूटिव कमेटी की खंडवा मीटिंग में अनेक निर्णय, नवीन लिटोरिया ने सरकार से यह मांग रखी

एमपी के खंडवा में युवतियों का मनचले रोज करते थे पीछा, परेशान होकर चप्पल से की पिटाई

खंडवा में मन्नत मांग कर लौटते समय हुआ भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 की मौत, 20 गंभीर

एमपी के खंडवा में साधु के साथ बर्बरता, बाल काटकर की मारपीट, एक आरोपी हिरासत में

Leave a Reply