प्रेमिका की कर दी हत्या, मौत के बाद युवती का भूत प्रेमी को डराने लगी, तब हुआ खुलासा

प्रेमिका की कर दी हत्या, मौत के बाद युवती का भूत प्रेमी को डराने लगी, तब हुआ खुलासा

प्रेषित समय :15:49:13 PM / Thu, Jan 12th, 2023

कोरबा. छत्तीसगढ़ की कोरबा पुलिस ने 8 माह पूर्व अचानक घर से लापता हुई 24 वर्षीय युवती के शव को कब्र से निकाल लिया है. पुलिस ने युवती के प्रेमी को पकड़ कर पूछताछ की तो बताया कि उसने प्रेमिका की हत्या कर दी थी और शव को दफना दिया था. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका मौत के बाद भूत बनकर उसे डराती है.

कोरबा पुलिस के समक्ष एक ऐसा मामला आया है, जो प्रेम प्रसंग और हत्या से जुड़ा हुआ है. पता चला है कि ढेलवाडीह निवासी गोपाल खडिय़ा नामक युवक की रिसदी निवासी युवती से मोहब्बत हो गई. ट्रैक्टर चालक गोपाल ने उस युवती को अपने रिश्तेदारों के घर में रखा और फिर एक दिन गोपाल ने युवती को मौत के घाट उतार दिया.
आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया है कि युवती उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी. पता चला है कि रिसदी निवासी युवती के परिवारजनों ने युवती के लापता होने पर काफी

पहले रामपुर पुलिस को सूचना दे दी थी. पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी. इसी बीच पता चला कि गोपाल और उसके बीच में संबंध स्थापित हो गए थे. फिर 1 दिन गोपाल ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार कर उसे रिसदी के पास ही दफना दिया. पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने के बाद कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में शव की तलाश जारी है. गोपाल ने बताया कि उसकी प्रेमिका मौत के बाद भूत बनकर उसे डराती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में कॉपी चैक करने के बहाने शिक्षक छात्राओं से कर रहा था छेड़छाड़, भेजा जेल

शराब, गुटखा और मांस का सेवन कर पति का तंग करना तलाक को आधार: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

छत्तीसगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर हैं 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ में घर की देहरी पर बैठे बालक पर आमदखोर तेंदुए ने किया हमला

छत्तीसगढ़: चूहों पर आपस में भिड़े दो पड़ोसी, कलेक्ट्रेट से पुलिस थाने पहुंचा मामला

Leave a Reply