राजस्थान की इस महिला अफसर का बड़ा खुलासा, सैक्स स्कैंडल चलाते हैं आईएएस, मंत्री को भी नहीं छोड़ा

राजस्थान की इस महिला अफसर का बड़ा खुलासा, सैक्स स्कैंडल चलाते हैं आईएएस, मंत्री को भी नहीं छोड़ा

प्रेषित समय :16:58:59 PM / Wed, Jan 11th, 2023

जयपुर. राजस्थान सिविल सेवा अधिकारी (आरएएस) अफसर पूजा मीणा ने ऐसा बम फोड़ा है राजस्थान में कि बड़े बड़े अफसरों के तोते उड़े हुए हैं. सरकार के मंत्री फोन नहीं उठा रहे, कई विधायकों के फोन नॉट रिचेबल जा रहे हैं. कई अफसर इंटरनेट कॉल ही पिक कर रहे हैं बस. पूजा मीणा ने आईएएस अफसरों पर सैक्स स्कैंडल चलाने के गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल वे लगातार हो रहे तबादलों से नाराज चल रही थीं. एक महीने में ही उनके चार तबादले कर दिए गए थे. इसके बाद उनका सब्र टूट गया

अफसरों को कुत्ता, सैक्स स्कैंडल चलाने वाला कहा

दरअसल आरएएस अफसर पूजा मीणा के दो वीडियो मीडिया सोशल मीडिया पर आज वायरल हो रहे हैं. ये वीडियो मंगलवार के बताए जा रहे हैं. इन दो वीडियो में वे अफसरों को गरियाते दिख रही है. मंत्री शांति धारीवाल जो सीएम के सबसे करीबी हैं उनको बदमाश बता दिया. धारीवाल जिस विभाग से मंत्री हैं उस विभाग का नाम है स्वायत्त शासन विभाग यानि डीएलबी. इस विभाग को संभालने वाले आईएएस अफसर हैं पवन आरोड़ा, उनको महिला अफसर पूजा मीणा ने गालियां दी हैं. उनको कुत्ता तक कह दिया. कहा कि वह सात आठ साल से मेरा हैरेसमेंट कर रहा है, सैक्स रैकेट चलाता है वो.

पूजा मीणा और क्यों गुस्सा है अफसरों से

दरअसल राजस्थान से आरएएस पूजा मीणा लगातार तबादलों से परेशान हो गई. पूजा को करीब पंद्रह दिन दिन झालावाड़ जिले में नगर परिषद का आयुक्त लगाया गया था. 15 दिन काम किया और अचानक लिस्ट आ गई, जिनमें उनका तबादला नागौर में कर दिया गया. वह नागौर जाकर संभालती, इससे पहले ही शाम को एक और लिस्ट आ गई, जिसमें पूजा को एपीओ कर दिया गया. इस घटनाक्रम को लेकर वे गुस्सा और भावुक दोनों हो गई, फिर मीडिया के सामने भड़ास निकाल दी. पूजा ने आईएएस पवन अरोड़ा और आईएएस  हृदेश कुमार शर्मा पर बड़े आरोप लगाए हैं. महिला अधिकारी का कहना है कि उन्हें मंत्री धारीवाल आईएएस अधिकारी पवन अरोड़ा के कहने पर जानबूझकर परेशान कर रहे हैं.

पूजा मीणा के कुछ ही महीनों में पांच बार तबादला

पूजा का दावा है कि पवन अरोडा ने महिलाओं का एक ग्रुप बना रखा है, जो महिला अफसरों को ट्रेक करता है. पवन अरोड़ा ने पूजा मीणा को भी कई बार ट्रेक किया है. पूजा का आरोप है कि उनके फोन सुने जाते हैं. पूजा मीणा के कुछ ही महीनों में पांच बार तबादले किए गए हैं. हालांकि वे खुद भी अक्सर विवादों के कारण और अनर्गल बयान देने के कारण चर्चा में रहती हैं और कई बार इसी कारण उनको पहले भी एपीओ किया जा चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, हादसे में तीन किसानों की मौत

राजस्थान में कोहरे के चलते नहर में गिरी कार, हादसे में तीन किसानों की मौत

राजस्थान के जोधपुर भीषण सड़क हादसा: बस और ट्रक की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 32 घायल

राजस्थान हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: विधवा बहू को निर्भर की श्रेणी में माना अनुकंपा नियुक्ति का अधिकारी

राजस्थान के पाली में पटरी से उतरी सूर्यनगरी एक्सप्रेस की 14 बोगियां, 10 यात्री घायल

Leave a Reply